यॉर्कशायर के अंतरिम कोच साइडबॉटम ने माफी मांगी

क्रिकेट यॉर्कशायर के अंतरिम कोच साइडबॉटम ने माफी मांगी

IANS News
Update: 2022-01-11 10:31 GMT
यॉर्कशायर के अंतरिम कोच साइडबॉटम ने माफी मांगी
हाईलाइट
  • नवंबर में समिति की सुनवाई के दौरान नस्लवाद और दुर्व्यवहार का मुद्दा उठाया था

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज रयान साइडबॉटम को हाल ही में काउंटी टीम यॉर्कशायर का अंतरिम कोच नियुक्त किया गया था, जिसके बाद उन्होंने एक टीवी शो के दौरान नस्लवाद पर चर्चा करते समय शब्दों के खराब चयन को लेकर माफी मांगी। यॉर्कशायर ने हाल ही में क्रिकेटर अजीम रफीक के नस्लवाद कांड के बाद पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन और साइडबॉटम को अंतरिम कोच के रूप में नियुक्त किया था।

इंग्लैंड के पूर्व अंडर-19 कप्तान रफीक ने नवंबर में समिति की सुनवाई के दौरान नस्लवाद और दुर्व्यवहार का मुद्दा उठाया था। आरोपों के बाद, कई प्रायोजकों ने क्लब के साथ अपने संबंध तोड़ लिए और कोचिंग स्टाफ के 16 सदस्यों, जिनमें क्रिकेट के पिछले निदेशक, मार्टिन मोक्सन और मुख्य कोच एंड्रयू गेल को क्लब छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था।

यॉर्कशायर पोस्ट ने स्काई स्पोर्ट्स पर साइडबॉटम के हवाले से कहा कि, नस्लवाद के मुद्दे को सोशल मीडिया को देखना और सुनना कठिन रहा है। आइए कोशिश करें और इसके बारे में भूल जाएं। नस्लवाद के लिए कोई जगह नहीं है। उम्मीद है कि अब हम इससे आगे बढ़ेंगे, क्योंकि क्लब के सभी लोगों के लिए बीते कुछ महीने मुश्किल भरे रहे हैं।

साइडबॉटम की टिप्पणी की आलोचना करते हुए रफीक ने ट्वीट किया, इसे भूल जाना गलत होगा, बल्कि इससे कुछ सीखें और चीजों को बेहतर बनाएं। काश यह इतना आसान होता कि हम सब कुछ भूल सकते, लेकिन ऐसा नहीं है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News