शाहदरा में मुठभेड़ के बाद नमस्ते गैंग के 2 वांछित अपराधी गिरफ्तार

दिल्ली शाहदरा में मुठभेड़ के बाद नमस्ते गैंग के 2 वांछित अपराधी गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-08-04 06:00 GMT
शाहदरा में मुठभेड़ के बाद नमस्ते गैंग के 2 वांछित अपराधी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को शाहदरा इलाके में एक मुठभेड़ के बाद नमस्ते गैंग के दो सदस्यों को पकड़ने का दावा किया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि, मुठभेड़ में एक आरोपी को बंदूक से चोट लगी और उसे पास के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस ने कहा, मुठभेड़ के बाद अफजल और शाहिद को पकड़ लिया गया है। दोनों वांछित अपराधी थे। लूटने से पहले और बाद में वे अपने ठिकानों पर निशाना साधते थे।

दोनों अपराधी बाइक से लूट को अंजाम देते थे और इलाके में दहशत का माहौल बना दिया था। सूचना मिलने पर शाहदरा पुलिस के विशेष अमले ने इलाके के विवेकानंद कॉलेज के सामने उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

आज सुबह जब वे गाजियाबाद क्षेत्र से आ रहे थे तो पुलिस ने उन्हें पीछे हटने का इशारा किया लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग में फायरिंग की। बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लगने से एक पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गया।

अधिकारी ने कहा, दोनों आरोपी करीब तीन दिन पहले हुई एक लूट के मामले में शामिल थे। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही थी। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News