पोते के जन्म पर आयोजित पार्टी में दादा को शराब की बोतल के साथ डांस करना पड़ा महंगा

बिहार पोते के जन्म पर आयोजित पार्टी में दादा को शराब की बोतल के साथ डांस करना पड़ा महंगा

IANS News
Update: 2022-01-31 08:30 GMT
पोते के जन्म पर आयोजित पार्टी में दादा को शराब की बोतल के साथ डांस करना पड़ा महंगा

डिजिटल डेस्क, बेतिया। बिहार के पश्चिमी चंपारण में एक बुजुर्ग को अपने पोते के जन्म के मौके पर आयोजित पार्टी में शराब की कथित तौर पर खाली बोतल के साथ नृत्य करना महंगा पड़ गया। इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में 60 वर्षीय रमेश सिंह अपने पोते के जन्म होने की खुशी में एक ऑरकेष्ट्रा का आयोजन किया।

कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम में महिला डांसर शराबी फिल्म के एक गाने पर डांस कर रही थी। गाने को सुनकर दादा जी भी खुद को रोक नहीं सके और खाली बोतल लेकर स्टेज पर चढ़कर डांस करने लगे जिसका लोगों ने खूब लुत्फ उठाया और वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

शेयर होते ही यह वीडियो वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस सक्रिय हुई। शिकारपुर के थाना प्रभारी अजय कुमार ने सोमवार को बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर रमेश सिंह को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया घटना 16 जनवरी की बताई जा रही है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

आरोप है कि इस कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया है तथा शराब पीने को लेकर प्रचारित किया गया। उन्होंने बताया कि समय गुजर जाने के कारण शराब पीने की पुष्टि नही हो सकती। उन्होंने बताया कि पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बुजुर्ग शराब की खाली बोतल के साथ डांस कर रहे थे। वह खाली बोतल के साथ गाने की सिर्फ नकल कर रहे थे।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News