सड़क दुर्घटना में मुखिया की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बिहार सड़क दुर्घटना में मुखिया की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

IANS News
Update: 2021-09-07 06:31 GMT
सड़क दुर्घटना में मुखिया की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

डिजिटल डेस्क, बांका। बिहार के बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र में भरको पंचायत के मुखिया प्रवीण झा की कथित तौर पर एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक के परिजनों का आरोप है कि मुखिया की जानबूझकर साजिश के तहत हत्या की गई है। इस मामले में अब पुलिस छानबीन कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की शाम मुखिया प्रवीण झा रामपुर गांव से नल-जल योजना का काम देखकर अपनी बाइक से भरको वापस अपने घर जा रहे थे।

इस दौरान अमरपुर-शंभुगंज मुख्यमार्ग पर बाजा गांव के पास एक बोलोरो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। आरोप है कि टक्कर से मुखिया गिर गए और बोलेरो चालक गाडी पीछे कर उन्हें कुचल दिया और फरार हो गया। इस घटना में मुखिया की मौत हेा गई। इधर, घटना के बाद ग्रामीणों ने बोलेरो को कुछ देर के बाद पकड़ लिया हालांकि उस पर सवार सभी लोग भागने में सफल रहे। 

ग्रामीणों का कहना है कि मुखिया प्रवीण की शिकायत के कारण डीलर राजीव चौधरी का लाईसेंस रद्द हुआ था, जिस वजह से लोग इसे ही हत्या का मुख्य कारण मान रहे हैं। अमरपुर के थाना प्रभारी सफदर अली ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर इस मामले की एक प्राथमिकी अमरपुर थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें चार से पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। इस हत्या को कुछ लोग पंचायत चुनाव से भी जोड़कर देख रहे हैें। बिहार में पांचायत चुनाव की घोषणा कर दी गई है। 11 चरण में होने वाले पंचायत चुनाव में पहले चरण के लिए 24 सितंबर को वोट डाले जाएंगें।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News