ब्रेकअप के बाद युवक के आत्महत्या करने पर ट्रोल हुई लड़की

कर्नाटक ब्रेकअप के बाद युवक के आत्महत्या करने पर ट्रोल हुई लड़की

IANS News
Update: 2022-06-02 10:01 GMT
ब्रेकअप के बाद युवक के आत्महत्या करने पर ट्रोल हुई लड़की

डिजिटल डेस्क, हासन। कर्नाटक में एक लड़की के पूर्व प्रेमी के आत्महत्या करने के बाद उसे (लड़की) व उसके पिता को ट्रोल का सामना करना पड़ा। सकलेशपुर तालुक के हलेबेलूर गांव में पिछले शुक्रवार को 24 वर्षीय अनिल ने अपने प्रेमिका के घर के सामने जहर खा लिया। वह रिकवर नहीं हो सका और बुधवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई। इसके बाद अनिल के दोस्तों ने लड़की और उसके माता-पिता को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

उन्होंने अनिल की मौत के लिए लड़की और उसके माता-पिता को जिम्मेदार ठहराया। लड़की और उसके माता-पिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल दी गई हैं, जिससे लड़की के परिवार का गुस्सा फूट पड़ा है। पुलिस के मुताबिक कॉफी प्लांटर का बेटा अनिल उक्त लड़की से प्यार करता था। अनिल के दोस्तों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह कपल 8 साल तक रिलेशन में था।

लेकिन, जब लड़की के परिवार को प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उसे घर में ही आइसोलेट कर दिया गया। उन्होंने उसका फोन छीन लिया और उसे किसी से बात करने से भी रोक दिया। अंत में उन्होंने उसे उसके साथ संबंध तोड़ने के लिए मना लिया। अनिल इसके बाद लड़की के घर गया लेकिन लड़की के परिवार वालों ने उसे डांटा और उसे परेशान न करने की चेतावनी दी।

उन्होंने कथित तौर पर उसे अपने घर से बाहर भी कर दिया। इलाज के बाद, अनिल ने लड़की के घर के ठीक सामने जहर खा लिया और हालांकि उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। सकलेशपुर टाउन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News