लड़की बीमार रहती थी इसलिए कर दी वृद्ध चाचा की हत्या

लड़की बीमार रहती थी इसलिए कर दी वृद्ध चाचा की हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-10 14:04 GMT
लड़की बीमार रहती थी इसलिए कर दी वृद्ध चाचा की हत्या

डिजिटल डेस्क,बालाघाट। लालबर्रा थाना अंतर्गत धपेरा के कट्टीटोला में एक युवक ने अपने ही चाचा की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी। आरोपी को शक था कि मृतक ने उसकी लड़की पर जादू टोना कर दिया है जिससे वह लगातार बीमार रहती है। इस संबंध में बताया गया है कि 8 मई की रात विवाह समारोह में शामिल होने के बाद से लापता 55 वर्षीय वृद्ध हीरालाल पिता चमार मड़ावी का शव गांव के ही चंद्रकला दमाहे के खेत में 9 मई की दोपहर मिला था। शव की जांच में वृद्ध हीरालाल के शरीर में चोट के निशान थे। जिसके बाद पीएम रिपोर्ट में भी चोट से उसकी हत्या की बात सामने आने पर लालबर्रा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या कर साक्ष्य छिपाने का मामला दर्ज किया गया था।

जेल गया आरोपी
वृद्ध की हत्या कर कुएं में शव को फेंके जाने के गंभीर मामले में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में लालबर्रा पुलिस ने विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर मृतक वृद्ध के भतीजे सूरज मड़ावी को पकड़ा। जिसने पुलिस पूछताछ में हत्या करना स्वीकार किया। जिसे पुलिस ने हत्या और साक्ष्य छिपाने के मामले में गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर उपजेल भिजवा दिया गया है।

लड़की रहती थी बीमार इसलिए शक हुआ

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अपने चाचा हीरालाल पर जादूटोने का शक था। चूंकि उसकी लड़की बीमार रहती थी, जिससे वह परेशान था। जिसके कारण 8 मई की रात्रि जब चाचा हीरालाल घर लौट रहा था। इस दौरान ही रास्ते में चाचा को रोककर लाठी से उसका सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद हत्या को छिपाने उसने शव को गांव के ही चंद्रकला दमाहे के खेत में बने कुंये में फेंक दिया। लालबर्रा थाना अंतर्गत धपेरा के कट्टीपार में हुए अंधे हत्याकांड को 24 घंटे के अंदर सुलझाने में लालबर्रा थाना प्रभारी विजयकुमार विश्वकर्मा, एएसआई लक्ष्मीचंद चौधरी, प्रधान आरक्षक भूमेश्वर वामनकर, राधेश्याम गायधने, नरेन्द्रसिंह, आरक्षक प्रवेश वर्मा, शहजाद खान, पुष्पेन्द्र रावत, सुमत धुर्वे, दारासिंह बघेल, शिशुपाल पटले, अरविंद तिवारी और चालक आरक्षक चंद्रकिशोर तिवारी का सराहनीय योगदान रहा।
 

Tags:    

Similar News