अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवकों की मौत

बिहार अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवकों की मौत

IANS News
Update: 2022-03-05 06:00 GMT
अज्ञात वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवकों की मौत

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात एक अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, करजा थाना क्षेत्र के कांध करजा गांव के से तीन युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, तभी गोनौरा गांव के पास यूपी ढाबा के समीप एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को ठोकर मार दी और फरार हो गए। ठोकर लगने से बाइक पर सवार युवक गिर गए।

करजा के थाना प्रभारी राकेश कुमार ने शनिवार को बताया कि इस दुर्घटना में तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान कांध करजा निवासी रामबाबू राय के पुत्र विपिन कुमार (22), लखविंदर राय के पुत्र सीवी कुमार (22) व जैतपुर ओपी क्षेत्र के डोमा डीह गांव निवासी राहुल कुमार (18) के रूप में हुई है। राहुल विपिन का फुफेरा भाई था। वह शुक्रवार को ही मामा के घर आया था।

कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दी है तथा अज्ञात वाहन का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News