व्यक्ति ने पत्नी, 3 बेटियों पर किया हमला, 1 बेटी की मौत

नई दिल्ली व्यक्ति ने पत्नी, 3 बेटियों पर किया हमला, 1 बेटी की मौत

IANS News
Update: 2022-07-21 17:00 GMT
व्यक्ति ने पत्नी, 3 बेटियों पर किया हमला, 1 बेटी की मौत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने गुरुवार को अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर खिड़की के टूटे हुए शीशे से हमला कर दिया, जिससे उसकी एक बेटी की मौत हो गई। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान जौहरीपुर निवासी भीम सेन उर्फ पप्पू के रूप में हुई है, जिसकी गिरफ्तारी होनी बाकी है।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व), प्रियंका कश्यप ने कहा कि करावल नगर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें कहा गया था कि एक व्यक्ति ने अपनी बेटियों पर हमला किया है और घायलों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि चार व्यक्तियों (मां और तीन बेटियों) को कुछ रिश्तेदारों ने वहां भर्ती कराया है।

कश्यप ने कहा, पूछताछ करने पर पता चला कि गुरुवार की सुबह करीब 7.15 बजे भीम सेन का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था, जिस दौरान उसने खिड़की के टूटे हुए टुकड़े से उस पर हमला कर दिया। अपनी मां की चीख सुनकर बेटियों ने उसे बचाने के लिए हस्तक्षेप किया, लेकिन आरोपी ने उन पर भी हमला कर दिया। एक बेटी के पेट में चोट आई है, जबकि अन्य के सीने और हाथों में चोट आई है। अधिकारी ने कहा, हमले के बाद भीम सेन मौके से भाग गया। परिवार के सदस्यों ने फिर अपने एक रिश्तेदार को बुलाया, जिन्होंने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

इलाज के दौरान आरोपी की 18 वर्षीय बेटी ने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने कहा, वर्तमान में, एक 23 वर्षीय बेटी और उनकी 42 वर्षीय मां का अभी भी इलाज चल रहा है, जबकि तीसरी बेटी, जिसकी उम्र लगभग 21 वर्ष है, को छुट्टी दे दी गई है। आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News