नरवाल इलाके में मिला 10 साल के बच्चे का क्षत-विक्षत शव

यूपी नरवाल इलाके में मिला 10 साल के बच्चे का क्षत-विक्षत शव

IANS News
Update: 2022-02-09 09:01 GMT
नरवाल इलाके में मिला 10 साल के बच्चे का क्षत-विक्षत शव

डिजिटल डेस्क, कानपुर। जिले के नरवाल इलाके में सोमवार दोपहर से लापता 10 वर्षीय बच्चे का क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया है। फोरेंसिक विशेषज्ञों ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि उसकी एक आंख में कील ठोकी गई है और उसके चेहरे पर सिगरेट से जलाने के निशान हैं। गर्दन पर निशान बताते हैं कि हत्यारे ने अपने पैर से लड़के का गला घोंट दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है। पीड़ित की पहचान नरवाल के बेहटा गांव के निवासी के रूप में हुई है, वह सोमवार दोपहर खेलने के लिए निकला था और तब से लापता था। उसका नग्न शव मंगलवार देर रात एक स्थानीय रामेंद्र मिश्रा के खेत में मिला।

लड़के के कपड़े दूसरे खेत से बरामद किए गए। सर्ल ऑफिसर (सीओ) सदर ऋषिकेश यादव ने कहा, मृत्यु के सही कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा। फोरेंसिक टीम को पास के एक खेत से देशी शराब की एक खाली बोतल, दो गिलास और खून से सना एक डंडा भी मिला है।

सोडोमी और पंथ अभ्यास के बाद पुलिस हत्या के कोणों पर भी विचार कर रही है। एसपी कानपुर आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने कहा कि कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News