मंदिर परिसर में सो रहे तीर्थयात्रियों को टेंपो ने कुचला, 1 की मौत

कर्नाटक मंदिर परिसर में सो रहे तीर्थयात्रियों को टेंपो ने कुचला, 1 की मौत

IANS News
Update: 2022-07-26 09:00 GMT
मंदिर परिसर में सो रहे तीर्थयात्रियों को टेंपो ने कुचला, 1 की मौत

डिजिटल डेस्क, कोप्पल। कर्नाटक के कोप्पल जिले के हुलगी गांव में प्रसिद्ध हुलिजेम्मा मंदिर के परिसर में सो रहे तीर्थयात्रियों पर टेंपो चालक ने गाड़ी चढ़ा दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इस घटना में तीन महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। बल्लारी जिले के यारंगालीगी गांव के श्रीनिवास के रूप में पहचाने जाने वाले टेम्पो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका वाहन भी जब्त कर लिया गया है।

सीसीटीवी में कैद, सोमवार रात की भयावह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिससे हुलिजेम्मा मंदिर में आने वाले हजारों भक्तों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। मृतक की पहचान कोप्पल जिले के कराटागी कस्बे के पास नंदीहल्ली गांव निवासी 75 वर्षीय टिप्पन्ना के रूप में हुई है।

इस घटना में बल्लारी से मल्लम्मा, कुकनूर से हनुमव्वा जोगाथी और कराटागी शहर के तुकाराम घायल हो गए और इन सभी को कोप्पल के जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक, नशे की हालत में टेंपो चला रहा आरोपी वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका और मंदिर परिसर में एक दुकान के सामने सड़क पर सो रहे श्रद्धालुओं को कुचल दिया।

सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि चालक ने घटना के बाद भी वाहन को नहीं रोका। मामले की जांच कर रही मुनीराबाद पुलिस ने बताया कि नशे की हालत में चालक ने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया था, जिससे हादसा हुआ। उत्तर कर्नाटक और महाराष्ट्र के सभी जिलों से आने वाले भक्तों के लिए आश्रय की व्यवस्था नहीं करने के लिए भक्तों और जनता ने मंदिर प्रबंधन की निंदा की। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News