इलेक्ट्रिक बाइक में विस्फोट होने से घर में लगी आग

तेलंगाना इलेक्ट्रिक बाइक में विस्फोट होने से घर में लगी आग

IANS News
Update: 2022-06-10 07:31 GMT
इलेक्ट्रिक बाइक में विस्फोट होने से घर में लगी आग

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में चार्जिग के दौरान इलेक्ट्रिक बाइक में आग लगने से पूरा घर जल गया। हालांकि, राहत की खबर यह रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। घटना 8 जून की तड़के सुबह दुब्बाका मंडल के चिकोडा गांव की है। करीब छह महीने पहले बाइक खरीदने वाले लक्ष्मी नारायण ने अपने पड़ोसी के घर पर इलेक्ट्रिक बाइक को चार्जिंग पर लगाया था और सोने चले गए थे।

विस्फोट की आवाज सुनकर जब वह उठे तो देखा कि पड़ोसी के घर में आग लगी हुई है। यह आग इलेक्ट्रिक बाइक में हुए विस्फोट के कारण लगी। आग ने पूरे घर को अपने चपेट में ले लिया।

घर में उस वक्त कोई मौजूद नहीं था। मकान मालिक दुगैर्या हैदराबाद में रहते हैं। लक्ष्मी नारायण ने उनकी अनुमति से अपना कुछ सामान उनके घर पर रखा हुआ था। लक्ष्मी नारायण ने छह महीने पहले ईंधन की बढ़ती कीमतों के चलते एक इलेक्ट्रिक बाइक खरीदी थी। चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक बाइक में आग लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

सोर्स: आईएएनएस 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News