लड़की को अगवा करने के आरोपी शख्स ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश लड़की को अगवा करने के आरोपी शख्स ने की खुदकुशी

IANS News
Update: 2022-12-27 11:00 GMT
लड़की को अगवा करने के आरोपी शख्स ने की खुदकुशी

डिजिटल डेस्क, बदायं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक शख्स ने एक गेस्ट हाउस में आत्महत्या कर ली। उस शख्स पर दूसरे समुदाय की लड़की को अगवा करने का आरोप था। मृतक की पहचान बरेली के नवाबगंज निवासी 25 वर्षीय अलीम के रूप में हुई है। उस पर जिले की एक हिंदू लड़की को अगवा करने का आरोप था। लड़की को दिल्ली से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया है, जबकि अलीम फरार चल रहा था।

एसपी (शहर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने कहा कि अलीम पिछले कुछ दिनों से सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के लवेला चौक स्थित एक गेस्ट हाउस में रह रहा था। पुलिस ने कहा कि उसने सोमवार रात खुद को गोली मार ली।

पुलिस को अलीम के दोस्त आलम ने आत्महत्या के बारे में सूचना दी। श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस ने अपहरण के मामले में पूछताछ के लिए अलीम के कई दोस्तों को उठाया था, जिसके चलते उन्होंने अलीम से किनारा कर लिया। यहां तक कि उसके रिश्तेदारों ने भी उससे संबंध तोड़ लिए थे जिसके चलते वह दबाव में था।

श्रीवास्तव ने कहा कि जब अलीम ने खुद को गोली मारी तो कथित तौर पर लड़की के साथ उसकी एक तस्वीर थी। अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News