जूनागढ़ में नाबालिग से सात महीने तक दुष्कर्म करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

शर्मसार करने वाली घटना जूनागढ़ में नाबालिग से सात महीने तक दुष्कर्म करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-12-21 13:30 GMT
जूनागढ़ में नाबालिग से सात महीने तक दुष्कर्म करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जूनागढ़। जूनागढ़ पुलिस ने सात महीने तक एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने और उसके पिता और भाई को जान से मारने की धमकी देने के आरोपों के बाद तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पीड़िता के पिता को मंगलवार की सुबह अपनी बेटी के साथ हुई इस दर्दनाक घटना के बारे में तब पता चला जब उसने स्कूल जाने से इनकार कर दिया था। जब पिता ने यह जानने पर जोर दिया कि वह स्कूल में जाने से क्यों हिचकिचा रही है, तो कक्षा 8 की छात्रा ने जवाब दिया, अगर आप मुझे मारना चाहते हो, तो मुझे मार दो, लेकिन मैं स्कूल नहीं जाऊंगी। और पूछताछ करने पर उन्हें अपनी बेटी की आपबीती के बारे में पता चला।

उसने खुलासा किया कि पिछले छह सात माह से तीन युवक उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। करीब सात माह पूर्व एक रात जब वह घर के पीछे कूड़ा फेंकने गई थी तो दो युवकों ने चाकू की नोंक पर उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म किया। तब उन्होंने धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वे उसके पिता और भाई को मार देंगे।

डरी सहमी पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी। यह देख आरोपितों ने उसे बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। एक बार उन्होंने अपने दोस्त को भी बुलाया, जिसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने मंगलवार को अपने पिता से कहा कि वह अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती। पीड़िता के पिता ने मंगलवार शाम जूनागढ़ तालुका थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी यश, केयूर और दिव्येश के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया और उनके खिलाफ पोक्सो की धाराएं भी लगाईं। बुधवार सुबह तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक बार जब उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आ जाएगी, तो उन्हें आधिकारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News