हाथरस में दंपती की गोली मारकर हत्या

यूपी हाथरस में दंपती की गोली मारकर हत्या

IANS News
Update: 2022-08-09 10:31 GMT
हाथरस में दंपती की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में मंगलवार को अज्ञात हमलावरों ने एक दंपति की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार देर रात 2.30 बजे की है, जब 35 वर्षीय राजेश कुमार सिंह और उनकी 31 वर्षीय पत्नी कुसुम अपने घर में सो रहे थे। राजेश एक किसान था। पुलिस ने घटनास्थल से हथियार बरामद कर लिया है।

दंपति के परिवार ने कहा है कि राजेश और उनकी पत्नी के माथे पर गोली मारी गई है। उनके दो बेटे और परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरों में सो रहे थे।

गोलियों के चलने की आवाज सुनकर राजेश के पिता की नींद खुल गई, जब उन्होंने बाहर आकर देखा तो दंपति खून से लथपथ मिले। पुलिस ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

सादाबाद थाना प्रभारी (एसएचओ) आशीष कुमार सिंह ने कहा, प्राथमिक जांच में पता चला है कि गोली दो से तीन फीट की दूरी से चलाई गई थी। घटनास्थल से एक बन्दूक और दो खाली कारतूस बरामद किए गए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मृतक दंपत्ति के परिजनों से मिली शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। एसएचओ ने कहा, अभी तक परिवार ने किसी संदिग्ध का नाम नहीं लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News