यूपी : बिजनौर में शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं देने पर युवक ने मां की पीट-पीटकर हत्या की

उत्तर प्रदेश यूपी : बिजनौर में शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं देने पर युवक ने मां की पीट-पीटकर हत्या की

IANS News
Update: 2022-10-28 12:00 GMT
यूपी : बिजनौर में शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं देने पर युवक ने मां की पीट-पीटकर हत्या की

डिजिटल डेस्क, बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के थाना चांदपुर के लेपुरी गांव में एक बुजुर्ग महिला की उसके पुत्र ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। पुलिस को लेपुरी गांव के एक घर के एक कमरे से बुजुर्ग महिला का शव मिला है। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार पुत्र ने कथित तौर पर शराब को लेकर हुए विवाद के बाद बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान समुन्द्रा देवी (65) के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी देवेंद्र सैनी (25) पर परिवार ने अपनी मां की हत्या का आरोप लगाते हुए हमारे पास शिकायत दर्ज कराई है। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। इस संबंध में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अधिकारी ने बताया कि हत्या गुरुवार रात को हुई थी, लेकिन इसकी सूचना पुलिस को शुक्रवार को दी गई।

आरोपी देवेंद्र शराब का आदी है। वह अक्सर अपने परिवार के सदस्यों को गालियां देता था। उसने शराब खरीदने के लिए पैसे की मांग की और इसके लिए मां ने उसे डांटा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राम अर्ज ने बताया कि पुलिस ने आरोपी देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जबकि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला शवगृह भिजवाया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News