छतरपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चार गिरफ्तार

मध्य प्रदेश छतरपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चार गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-05-12 12:00 GMT
छतरपुर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, चार गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में रात को घर से बाहर शौच के लिए निकली युवती को चार से ज्यादा युवकों ने अगवा कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। छतरपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह ने गुरुवार को बताया कि बिजावर थाना क्षेत्र के कंचनपुर की एक युवती दो दिन पहले रात के समय शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान कुछ युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और सभी की गिरफ्तारी कर ली गई है।

पीड़ित युवती के भतीजे ने संवाददाताओं को बताया कि उसकी चाची शौच के लिए घर से बाहर निकली थी, तभी कुछ युवकों ने उसे अगवा कर लिया और निर्जन स्थान पर ले गए। जहां पर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया। वहीं पीड़िता ने बताया है कि रात को उसे युवक घर के बाहर से उठा ले गए और कई युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वह कुछ युवकों को पहचानती भी है। महिला की हालत गंभीर है और उसका अस्पताल में इलाज जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News