अमन माहेश्वरी : मुझे हमेशा से ग्रे किरदार पसंद हैं

बड़े अच्छे लगते हैं 2 अमन माहेश्वरी : मुझे हमेशा से ग्रे किरदार पसंद हैं

IANS News
Update: 2021-12-26 08:05 GMT
अमन माहेश्वरी : मुझे हमेशा से ग्रे किरदार पसंद हैं
हाईलाइट
  • अमन माहेश्वरी : मुझे हमेशा से ग्रे किरदार पसंद हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बड़े अच्छे लगते हैं 2 के अभिनेता अमन माहेश्वरी अपने चरित्र को लेकर बात की हैं, जो पूरी तरह से नकारात्मक है।

वह फिल्म उद्योग में अपनी रुचि के बारे में भी बात करते हैं।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 में, अमन एक ऐसे लड़के की भूमिका निभा रहे है जो अंतत: प्रिया को रिजेक्ट कर देता है और उसकी छोटी बहन से शादी कर लेता है। अंजुम फकीह शो में उनकी पत्नी और प्रिया की छोटी बहन की भूमिका निभा रही हैं।

अमन साझा करते है कि मेरा चरित्र नीरज बहुत अहंकारी, बहुत स्वार्थी और आत्म-केंद्रित है। वह किसी की परवाह नहीं करता है, लेकिन अपनी पत्नी को सम्मान देता है। वह इस तथ्य से खुश नहीं है कि प्रिया ने किसी ऐसे व्यक्ति से शादी की जो उससे कहीं ज्यादा अमीर है और एक अच्छी तरह से स्थापित आदमी है। नीरज हमेशा सोचता था कि प्रिया कभी आगे नहीं बढ़ेगी लेकिन अब वह ईष्यार्लु और असुरक्षित व्यक्ति बन गया है।

अमन को हमेशा से नेगेटिव किरदार निभाना पसंद है। उन्होंने अपने अभिनय करियर के अलावा एक वीडियो जॉकी और रियलिटी शो की मेजबानी करने का भी आनंद लिया है।

वह कहते हैं खासकर जब ग्रे शेड के पात्रों की बात आती है, तो मैं हमेशा उनसे प्यार करता हूं। मैंने गंदी बात और बड़े अच्छे लगते हैं 2 दोनों शो में ग्रे किरदार कर रहा हूं।

अमन कहते हैं कि मेरी आवाज के लिए हमेशा मेरी सराहना की गई है।

अपने करियर में परिवार के समर्थन के बारे में बोलते हुए वे कहते हैं कि मेरा परिवार ने खासकर के मेरे पिता ने मुझे हमेशा समर्थन दिया है। मेरी मां भी हमेशा सहायक रही हैं।

अभिनेता को मुंबई में रहते हुए 6 साल हो चुके हैं।

 

आईएएनएस

Tags:    

Similar News