जिन्ना से विष्णु मांचू का फस्र्ट लुक जारी

टॉलीवुड जिन्ना से विष्णु मांचू का फस्र्ट लुक जारी

IANS News
Update: 2022-07-11 10:00 GMT
जिन्ना से विष्णु मांचू का फस्र्ट लुक जारी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक सूर्या की आगामी फिल्म जिन्ना के निर्माताओं ने सोमवार को एक टीजर के माध्यम से फिल्म में अभिनेता का पहला लुक जारी किया, जिसमें विष्णु मांचू मुख्य भूमिका में हैं।

जहां निर्माता फिल्म के पोस्टर और अन्य प्रचार सामग्री को सुरक्षित रख रहे हैं, वहीं सूत्रों का कहना है कि विष्णु अपने प्रशंसकों के लिए कुछ खास करना चाहते थे, जो उनके पीछे चट्टान की तरह खड़े हैं!

फिल्म और फस्र्ट लुक के बारे में बात करते हुए, विष्णु ने कहा, यह एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत प्रिय है। हम दर्शकों को टीजर लुक से सरप्राइज देना चाहते थे। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।

फिल्म में एक तारकीय कलाकार है जिसमें पायल राजपूत और सनी लियोनी शामिल हैं।

अवा एंटरटेनमेंट के बैनर तले डॉ मोहन बाबू एम द्वारा निर्मित गिना में डांस के दिग्गज प्रभु देवा, आरआरआर फेम प्रेम रक्षित और यहां तक कि गणेश आचार्य भी इसके गानों को कोरियोग्राफ कर रहे हैं।

फिल्म एक बड़े पैमाने पर मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है जिसमें रोमांच, कॉमेडी, एक्शन और ड्रामा के सभी तत्व हैं। टीजर में फिल्म के सारे मसाले नजर आ रहे हैं।

अवा एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री द्वारा निर्मित, गिन्ना में अनूप रूबेंस का संगीत और दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता छोटा के. नायडू का छायांकन है।

कहानी जी नागेश्वर रेड्डी और क्रिएटिव प्रोड्यूसर कोना वेंकट की है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News