इमरान नजीर खान भाबीजी घर पर है की कास्ट में शामिल

मनोरंजन इमरान नजीर खान भाबीजी घर पर है की कास्ट में शामिल

IANS News
Update: 2023-04-17 14:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मैडम सर, हमारी बहू सिल्क और स्टेट ऑफ सीज : 26/11 में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता इमरान नजीर खान को अब एक और प्रमुख प्रोजेक्ट भाबीजी घर पर हैं मिला है, जिसमें वह विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) के छोटे चचेरे भाई और भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान टिम्मी का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। अपने किरदार टिम्मी के बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा : मेरा किरदार टिम्मी एक खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान है। वह एक मैच के लिए कानपुर आता है और अपने चचेरे भाई विभूति नारायण मिश्रा के साथ रहता है।

उन्होंने कहा, मॉडर्न कॉलोनी में उसकी मौजूदगी से हर कोई हैरान है। वह अंगूरी (शुभांगी अत्रे) को देखता है, उसकी मासूमियत पर फिदा हो जाता है और उसके साथ छेड़खानी करना शुरू कर देता है, जिससे उसके भाई को जलन होती है। उन्होंने आगे कहा : यह एक अद्भुत अवसर है, और मैं भाबीजी घर पर है का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैं नियमित रूप से शो देखता रहा हूं और विभूति मेरा हमेशा से पसंदीदा रहा है। मैंने कल्पना नहीं की थी कि किसी दिन मैं इस अद्भुत शो का हिस्सा बनूंगा और आसिफ शेख सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करूंगा।

उन्होंने कहा, भले ही मैं पिछले पांच सालों से इस उद्योग का हिस्सा हूं, पहली बार मेरा परिवार मुझे एपिसोड में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वे भी इस शो के बड़े प्रशंसक हैं। निस्संदेह यह शो के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक है। भारतीय टेलीविजन पर सबसे मजेदार और सबसे सम्मोहक शो और मैं इसका हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं। भाबीजी घर पर है एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News