माधुरी दीक्षित ने तू शायर है के हुक स्टेप की शूटिंग को किया याद

मनोरंजन माधुरी दीक्षित ने तू शायर है के हुक स्टेप की शूटिंग को किया याद

IANS News
Update: 2023-01-16 09:00 GMT
माधुरी दीक्षित ने तू शायर है के हुक स्टेप की शूटिंग को किया याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने सलमान खान और संजय दत्त अभिनीत 1991 की फिल्म साजन के गाने तू शायर है मैं तेरी शायरी की शूटिंग को याद किया। माधुरी ने साझा किया कि कोरियोग्राफर द्वारा तू शायर है गाने का हुक स्टेप कैसे दिया गया, जब कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश ने मुझे तू शायर है के लिए हुक स्टेप दिखाया, तो मैंने कहा, यह क्या मूवमेंट है? यह कवि कौन है वह किस तरह का कवि है? लेकिन उन्होंने कहा कि यह हिट होगा और सही मायने में डांस स्टेप इतना लोकप्रिय हो गया।  माधुरी ने अपने कई गानों पर भी डांस किया जिनमें एक दो तीन, ये मौसम का जादू, चोली के पीछे क्या है, धक धक करने लगा, देखा है पहली बार शामिल हैं।

अभिनेत्री ने सरोज खान द्वारा किए गए गाने बड़ा दुख दिनी तेरे लखन ने की कोरियोग्राफी के बारे में बात की और बताया कि कैसे शुरूआत में उन्होंने इसे अलग तरीके से किया और बाद में जब निर्देशक द्वारा पूरी स्थिति की जानकारी दी गई तो उन्हें बदलना पड़ा। इसके अलावा, माधुरी ने खुलासा किया कि कैसे उनका बेटा हिमेश रेशमिया के गाने झलक दिखला जा का दीवाना था और इसे इंडियन आइडल 13 के मंच पर गाया भी था।

उन्होंने हिमेश से कहा, जब मेरा बेटा तीन साल का था, तब आपका गाना झलक दिखला जा रिलीज हुआ था। उसे गाना इतना पसंद आया कि जब भी मैं कार के अंदर बैठती, तो वह कहता, मम्मा, आजा आजा। बाद में हिमेश ने भी गाना गाया। इंडियन आइडल 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News