मिस यूनीवर्स ने किया शादी और महेश भट्ट पर खुलासा, डाएरेक्टर से हुईं थी नाराज

ट्विंकल खन्ना के शो में किया खुलासा मिस यूनीवर्स ने किया शादी और महेश भट्ट पर खुलासा, डाएरेक्टर से हुईं थी नाराज

Neha Kumari
Update: 2022-07-01 12:45 GMT
मिस यूनीवर्स ने किया शादी और महेश भट्ट पर खुलासा, डाएरेक्टर से हुईं थी नाराज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडिया से पहली मिस यूनीवर्स बनी सुष्मिता सेन हाल ही में ट्विंकल खन्ना के शो में गई थी जहां उन्होनें कई बड़े खुलासे किए। जिसमें उन्होनें उनकी शादी न होने से लेकर बॉलीवुड में डेब्यू करते समय महेश भट्ट के गुस्से के बारे में भी जिक्र किया। इस बात से कोई अंजान नहीं है कि सुष्मिता सेन की शादी की बाते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है, पिछले 3 बार सबको लगा कि उनकी शादी हो जाएगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, इस बारे में उन्होंने ट्विंकल से बात की है। साथ ही महेश भट्ट के बारे में एक अनसुना किस्सा बताया है।

"दस्तक" के दौरान हुईं थी जलील 

ट्विंकल खन्ना के शो में बॉलीवुड डीवा ने बताया कि उनका बॉलीवुड डेब्यू फिल्म दस्तक से हुआ। उन्हें कभी इस इंडस्ट्री में आने का मन नहीं था। उन्हें यहां आने के लिए महेश भट्ट ने ही राजी करवाया था। फिल्म के शूट के दौरान पहला ही सीन गुस्से वाला था, वो काफी गंदी एक्टिंग कर रही थी जिस पर डायरेक्टर महेश ने उन्हें पब्लिकली चिल्ला दिया था जिसकी वजह से वे नाराज होकर शूट छोड़ कर जाने वाली थी। महेश ने उन्हें रोक कर कहा था कि यही असली गुस्सा है, यही स्क्रीन पर दिखाओ।

46 साल की एक्ट्रेस ने क्यों नहीं की शादी 
सुष्मिता की अब तक शादी नहीं हुई है लेकिन उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया हुआ है। उन्होनें अपनी रिलेशनशिप की बात करने से पहले ही इस बात को क्लियर किया कि उनके बच्चो की वजह से उनके रिलशनशिप में कोई दिक्कत नहीं आई। उन्होंने शादी न होने की वजह बताई की मेरे जिन्दगी में जो भी आया उसने मेरी प्राथमिकता समझने में हमेशा गलती की है। साथ ही उन्होनें कहा कि वे लकी है कि तीनों बार उनकी शादी होते होते रह गई।
                        
इस वेब सीरीज में आईं थी नजर 
सुष्मिता आखरी बार आरया-2 में नजर आईं थी, उनके आगे के प्लान क्लियर नहीं है। उनकी लव लाइफ के बारे में कहें तो फिलहाल उनका कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं है। उनके एक्स से उनकी अब भी एक अच्छे दोस्त की तरह बात होती है और दोनों कई बार साथ स्पॉट भी होते हैं।

Tags:    

Similar News