MOLESTATION: एक्टर पर लगा छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज

MOLESTATION: एक्टर पर लगा छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-12 11:50 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी दमदार एक्टिंग से मायानगरी में अपनी विशेष पहचान बना चुके मशहूर अभिनेता शहबाज खान (SHAHBAZ KHAN) पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेता के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में नाबालिग से छेड़छाड़ (MOLESTATION) के आरोप में केस दर्ज किया गया है। शाहबाज पर आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है। बॉलीवड की कई बड़ी फिल्मों में अभिनय कर चुके शाहबाज़ पर एक 19 वर्षीय लड़की ने अपने साथ गाली गलौज करने और गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी तक इसपर अभिनेता की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। 

TELEVISION: ये रिश्ता फेम एक्ट्रेस ने म्यूजिक वीडियो में किया डेब्यू, इस दिन होगा रिलीज

क्या है मामला? 
19 वर्षीय लड़की के लिखित बयान के मुताबिक पीड़िता और शाहबाज़ खान की बेटी के बीच कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। कुछ दिनों पहले पीड़िता अपने लोखंडवाला स्थित स्काई गार्डन में दोस्तों के साथ स्कूटी पर बैठी हुई थी। तभी शाहबाज़ उसके पास आकर उससे गाली-गलौज करने लगे। इतना ही नही पीड़िता ने शाहबाज़ खान पर गलत तरीके से छूने का भी आरोप लगाया है। अब इस मामले में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस शहबाज से पूछताछ कर सकती है।

BOLLYWOOD: बिगबॉस से परेशान हुईं शिल्पा, सलमान से की शिकायत

ऐसा रहा छोटे और बड़े पर्दे का सफर
22 साल की उम्र में शाहबाज खान को टीवी सीरियल ‘टीपू सुल्तान’ में पहला ब्रेक मिल गया था। ये वही अभिनेता हैं जिन्होंने धारावाहिक ‘चंद्रकांता’ में कुंवर विरेन्द्र विक्रम की भूमिका निभाई थी। उस समय इसी किरदार से वे लोगों के बीच पहचाने जाने लगे थे। शाहबाज खान ने अभिनेता सलमान खान के साथ ‘वीर’, सैफ अली खान के साथ ‘एजेंट विनोद’ और सनी देओल के साथ ‘द हीरो: लव स्‍टोरी ऑफ ए स्‍पाय’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है। शाहबाज खान का असली नाम हैदर खान है और उनके पिता उस्‍ताद आमिर खान पद्म भूषण से सम्‍मानित क्‍लासिकल सिंगर हैं। इंदौर में पैदा हुए शहबाज खान ने नागपुर से पढ़ाई की है और ऐक्‍ट‍िंग की दुनिया में आने से पहले वह नागपुर के ही एक होटल में काम करते थे।

Tags:    

Similar News