comScore

BOLLYWOOD: बिगबॉस से परेशान हुईं शिल्पा, सलमान से की शिकायत

BOLLYWOOD: बिगबॉस से परेशान हुईं शिल्पा, सलमान से की शिकायत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिगबॉस-13 में आए दिन ट्विस्ट का तड़का लगता रहता है। कभी घरवालों के बीच तीखी नोकझोक देखने को मिलती है तो कभी वीकेंड के वॉर में सलमान खूब एंटरटेन करते हैं। अब इस शो में एक नया ट्विस्ट सामने आया है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने शो के होस्ट सलमान खान से शो की शिकायत की है। उनका कहना है कि वह इस शो से परेशान हो गई हैं। 

बिग बॉस सीजन-13 टेढ़े ट्विस्ट्स एंड टर्न्स की वजह से बेहद पॉपुलर हुआ है। पिछले सीजन्स के मुकाबले बिग बॉस 13 की व्यूअरशिप में काफी उछाल देखने को मिला है। दर्शक ही नहीं सेलेब्स और उनके फैमिली मेंबर्स भी सलमान खान के रियलिटी शो के जबरा फैन हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मां का भी यही हाल है।

यह खबर भी पढ़ें: BOLLYWOOD: नंगे पैर तिरुपति के दर्शन करने पहुंची जाह्नवी, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने की बिगबॉस की शिकायत
रविवार के एपिसोड में शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म निकम्मा के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंची थीं। इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उनकी मां बिग बॉस की तगड़ी फैन हैं। वे शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करती हैं। शिल्पा ने कहा कि वे बिग बॉस से परेशान हो गई हैं। क्योंकि इस शो की वजह से उनकी मां उन्हें अटेंशन नहीं देती हैं। 

शिल्पा ने कहा- बिग बॉस से मुझे बड़ी दिक्कत है। मुझे आदत है कि मैं जब थक कर घर जाती हूं तो पहले मम्मी के रूम में जाती हूं और उनसे बातें करती हूं। लेकिन जबसे ये बिग बॉस शुरू हुआ है, मम्मी मुझ पर ध्यान नहीं देती हैं। 10.30 बजे के बाद वे बिग बॉस देख रही होती हैं, इस बीच अगर मैं उनसे बात करने की कोशिश करती हूं तो वो मुझे इशारों में जाने को कहती हैं।

यह खबर भी पढ़ें: BOLLYWOOD: जिम लुक वायरल होने पर एक्ट्रेस जाह्नवी, बोलीं- आउटफिट नहीं मेरी फिल्मों पर ध्यान दें

शिल्पा ने आगे कहा- ''मेरी मम्मी कहती हैं बिग बॉस चल रहा है बाद में बात करते हैं। जब बिग बॉस आ रहा हो मेरी मम्मी को मुझ में कोई दिलचस्पी नहीं रहती। मुझे यकीन है कि ये बस मेरे घर में ही नहीं हो रहा, बल्कि ये घर-घर की कहानी है।'' बता दें, 15 फरवरी को बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले है। सीजन-13 में शो ने जबरदस्त टीआरपी हासिल की है।


 

कमेंट करें
ho8V3