comScore

TELEVISION: ये रिश्ता फेम एक्ट्रेस ने म्यूजिक वीडियो में किया डेब्यू, इस दिन होगा रिलीज

TELEVISION: ये रिश्ता फेम एक्ट्रेस ने म्यूजिक वीडियो में किया डेब्यू, इस दिन होगा रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टार प्लस की मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (ye rishta kya kehlata hai) की अभिनेत्री शिवांगी जोशी (shivangi joshi) का किरदार ‘नायरा’ को लोग काफी पसंद करते हैं। मोहसिन खान के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को खास पसंद आती है। अब एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने निखिल डीसूजा के साथ म्यूजिक वीडियो (music video) क्षेत्र में कदम रखा है। इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल ‘आदतें’ (adatein) है। इसे गौरव डगांवकर ने कंपोज किया है, जबकि अनुराग बोहेमिया ने लिखा है।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर एल्बम का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- आप सभी को मेरे पहले संगीत वीडियो के बारे में बताने में खुशी हो रही है। जिसका शीर्षक है 'आदतें'। ये एक प्यारा, मीठा, रोमांटिक और भावपूर्ण गीत है। वीडियो 11 फरवरी को रिलीज होगी, और यू-ट्यूब पर शेयर और लाइक करके हमेशा की तरह मुझे इस बार भी प्यार दें। 

यह खबर भी पढ़ें: PHOTOSHOOT: मलाइका ने कराया फोटोशूट, एटीट्यूड दिखाते हुए बोलीं- टॉक टू माई हैंड

शिवांगी ने बताया, ‘‘इन दिनों म्यूजिक वीडियो की काफी होड़ है और शायद यही कारण है कि इसे लेकर मैं काफी चयनात्मक रही हूं। मैं हमेशा से चाहती थी कि मेरा म्यूजिक वीडियो अच्छा हो, आत्मा से जुड़ा हो और जिससे जुड़ाव महसूस हो। ‘आदतें’ गाना इन सभी तत्वों का मिश्रण है। मुझे इससे बेहतर म्यूजिक वीडियो नहीं मिल सकता था।’’

'आदतें' लेटेस्ट म्यूजिक सीरीज 'डबलमिंट फ्रेश टेक' का हिस्सा है, जिसे मार्स व्रिग्ले ने म्यूजिक एंटरटेनमेंट कंपनी सॉन्गफेस्ट के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। यह गाना 11 फरवरी को रिलीज होगा।

यह खबर भी पढ़ें:VACATION: दीपवीर के वैकेशन की पहली तस्वीर आई सामने, दीपिका ने रणवीर के लिए लिखा प्यारा पोस्ट

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने एक्टिंग करियर को लेकर एक बयान दिया है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें एक्टिंग का करियर काफी पसंद है और इसके पीछे उनके फैंस का बहुत बड़ा हाथ है। अभिनय में उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद है, यह पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, "वो चीज हमारे प्रशंसकों का प्यार है, जिससे हमें काफी संतोष मिलता है।"

कमेंट करें
IUQHg