पद्मावत विरोध को लेकर भड़की रेणुका शहाणे, फेसबुक पर दिया ये संदेश

पद्मावत विरोध को लेकर भड़की रेणुका शहाणे, फेसबुक पर दिया ये संदेश

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-22 08:33 GMT
पद्मावत विरोध को लेकर भड़की रेणुका शहाणे, फेसबुक पर दिया ये संदेश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्‍म "पद्मावत" को लेकर जारी विरोध को लेकर एक्‍ट्रेस रेणुका शहाणे ने कड़ा विरोध दर्ज किया है। उन्‍होंने फेसबुक पर एक पोस्‍ट की है, जिसमें उन्‍होंने पद्मावत बैन करने की बजाय महिलाओं के साथ होने वाले रेप, सेक्‍शुअल मॉलेस्‍टेशन, भ्रूण हत्या पर बैन लगाने का संदेश दिया है। एक्ट्रेस ने अपना संदेश तस्‍वीरों के माध्‍यम से दिया है।

नोएडा में DND टोल प्लाजा पर करणी सेना ने की तोड़-फोड़ और आगजनी

सोशल मीडिया पर वायरल हुए पोस्टर

पहली तस्‍वीर में वो पद्मावत बैन के पोस्‍टर पर रेड क्रॉस दिखाया है, वहीं दूसरी तस्‍वीरों में वो खुद रेप, सेक्‍शुअल मॉलेस्‍टेशन, भ्रूण हत्या पर बैन लगाने के संदेश लिखे पोस्‍टर हाथ में लिए खड़ी हैं। उनका यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। उनके चेहरे पर गुस्‍सा साफ दिख रहा है, उनके इस पोस्‍ट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्‍शन आ रहे हैं। कई लोगों ने इस महीने हुए रेप की घटनाओं की ओर भी इशारा किया है। इसके साथ उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ सिर्फ गुस्से वाली स्माइली लगाई है।

कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा रही करणी सेना 

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावत पर कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए करणी सेना का विरोध जारी है। 25 जनवरी को देशभर में भंसाली की फिल्म पद्मावत को रिलीज़ होना है। फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। फिल्म मेकर्स द्वारा सबसे पहले फिल्म के नाम को पद्मावती से पद्मावत कर दिया गया। इसके बाद फिल्म के प्रसिद्ध गीत घूमर में भी वीएफएक्स के जरिए काफी बदलाव किए गए। इसके बाद भी विरोध की आग ठंडी नहीं हुई और लगातार करणी सेना और राजपूत संगठनों का फिल्म को लेकर विरोध जारी है।

 

गुजरात में "पद्मावत" को लेकर भड़की आग, मेहसाणा में फूंकी गईं बसें

करणी सेना समेत कई संगठनों ने फिल्म के बहिष्कार का एलान कर रखा है, नोएडा में भी टोल प्लाजा पर आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाएं अंजाम दी गई है। पद्मावत को बैन करने को लेकर अब राजस्थान और मध्यप्रदेश सरकार सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। इस मामले पर 23 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट करेगी सुनवाई। इन राज्यों ने एक SC में एक संशोधन याचिका दायर की है।  इस मामले में हरिष साल्वे वायाकॉम की सुनवाई के लिए मौजूद थे। 

पद्मावत पर सुनवाई कल : बैन की मांग लेकर SC पहुंची थी एमपी, राजस्थान सरकार

कुरुक्षेत्र के मॉल में भी फायरिंग 

इसी क्रम में हरियाणा के कुरुक्षेत्र में फिल्म पद्मावत के विरोध का मामला सामने आया है। कुरुक्षेत्र के एकमात्र मॉल केसल मॉल में अज्ञात लोगों ने फायरिंग और तोड़फोड़ की।बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। हरियाणा में मंत्री अनिल विज एक तरफ थिएटरों को पद्मावत दिखाने के लिए सुरक्षा देने को तैयार हैं।

Similar News