ट्विंकल खन्ना की लघु कहानी पर सोनल डबराल बनाएंगी फिल्म

बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना की लघु कहानी पर सोनल डबराल बनाएंगी फिल्म

IANS News
Update: 2022-04-26 08:00 GMT
ट्विंकल खन्ना की लघु कहानी पर सोनल डबराल बनाएंगी फिल्म
हाईलाइट
  • ट्विंकल खन्ना की लघु कहानी पर सोनल डबराल बनाएंगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना की 2016 की एंथोलॉजी द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद की लघु कहानी सलाम नोनी अप्पा पर आधारित एक नई फिल्म बनाने की घोषणा की गई है।

इस बिना शीर्षक वाली फिल्म का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और ट्विंकल की फनीबोन्स मूवीज द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा।

परियोजना के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सोनल डबराल ने कहानी को प्रगतिशील, संवेदनशील, बुद्धि और अवलोकन संबंधी हास्य से भरपूर, ट्विंकल खन्ना की एक पहचान के रूप में वर्णित किया है।

विज्ञापन फिल्म निर्माता ने कहा कि मैं एक फीचर फिल्म निर्देशक के रूप में इससे बेहतर शुरूआत नहीं कर सकती थी। मैं इस कहानी को इस तरह से पेश करने के लिए उत्सुक हूं जो न केवल लोगों को प्रेरित करेगी, बल्कि सभी को प्यार भी देगा।

कहानी की यात्रा के बारे में बात करते हुए, ट्विंकल ने कहा कि सलाम नोनी अप्पा, मेरी दादी और उसकी बहन के बीच संबंधों पर आधारित है। इसे पहले एक प्यारे नाटक में रूपांतरित किया गया था।

एक संयुक्त बयान में, एलीप्सिस एंटरटेनमेंट के निर्माता तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर ने वादा किया कि फिल्म आपका मंनोरंजन करेगी, और आपको प्रेरित करेगी।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News