तापसी पन्नू स्टारर शाबाश मिथु की शुरुआत हुई धीमी, पहले दिन एक करोड़ का टारगेट पार करने में रही नाकाम

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तापसी पन्नू स्टारर शाबाश मिथु की शुरुआत हुई धीमी, पहले दिन एक करोड़ का टारगेट पार करने में रही नाकाम

Neha Kumari
Update: 2022-07-16 12:24 GMT
तापसी पन्नू स्टारर शाबाश मिथु की शुरुआत हुई धीमी, पहले दिन एक करोड़ का टारगेट पार करने में रही नाकाम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा शाबाश मिथु में तापसी पन्नू पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म शुक्रवार 15 जुलाई को  बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। शाबाश मिथु को जहां दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है वहीं, फिल्म सिनेमाघरों में ऑडियंस की भीड़ जुटाने में असफल दिखाई दे रही है। फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित शाबाश मिथु मिताली राज के एंगल से भारत में महिला क्रिकेट टीम की कहानी सुनाती है।

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्म को लेकर शुरुआत में अनुमान लगाया जा रहा था कि वीकेंड पर यह जोरदार कमाई के साथ अपना खाता खोलेगी, लेकिन शाबाश मिथु ने रिलीज के पहले दिन एक करोड़ का आकड़ा भी पार नहीं किया। फिल्म ने अपने पहले दिन लगभग 0.80 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो शुक्रवार को ही रिलीज हुई राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्टारर हिट: द फर्स्ट केस से कम है।

इस फिल्म से मिली ताप्सी को मोटिवेशन
कुछ समय पहले एक मिडिया पोर्टल के साथ इंटरव्यू के दौरान, तापसी पन्नू ने बताया था कि उन्होंने शाबाश मिथु के लिए शाहरुख खान की स्पोर्टस ड्रामा चक दे से प्रेरणा ली थी। उन्होंने कहा "शाबाश मिथु के लिए, खास तौर पर कई बार मै ने अपने साथ काम कर रही लड़कियों इस फिल्म में एक्टिंग करने से पहले शाहरुख खान की फिल्म चक दे देखने के लिए कहा। इससे वास्तव में काफी मदद मिलती है।" बता दें कि यह तापसी की पहली स्पोर्ट्स फिल्म नहीं है, उन्होंने इससे पहले सूरमा, और रश्मि रॉकेट जैसी अन्य फिल्मो में भी काम किया है।

Tags:    

Similar News