द एलिफेंट व्हिस्पर्स की जोड़ी बोमन, बेली ने ऑस्कर अवॉर्ड के साथ दिया पोज

मनोरंजन द एलिफेंट व्हिस्पर्स की जोड़ी बोमन, बेली ने ऑस्कर अवॉर्ड के साथ दिया पोज

IANS News
Update: 2023-03-23 10:30 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • द एलिफेंट व्हिस्पर्स की जोड़ी बोमन
  • बेली ने ऑस्कर अवॉर्ड के साथ दिया पोज

डिजिटल डेस्क,मुंबई। 95वें अकादमी पुरस्कार जीतने वाली डॉक्यूमेंट्री द एलिफेंट व्हिस्पर्स का हिस्सा रहे बोमन और बेली की जोड़ी को आखिरकार गोल्डन स्टेच्यू मिला। डॉक्यूमेंट्री के निर्देशक कार्तिकी गोंसाल्विस ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पुरस्कार पकड़ा हुआ दिखाया गया है।

कार्तिकी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, हमें अलग हुए चार महीने हो गए हैं और अब मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं घर पर हूं एट द रेट द एलिफेंट व्हिस्पर्स। द एलिफेंट व्हिस्पर्स बोमन और बेली नाम के एक स्वदेशी जोड़े की कहानी दर्शाती है, जिन्हें रघु नाम का एक अनाथ हाथी का बच्चा सौंपा गया है।

वे यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत दर्द उठाते हैं कि नाजुक, घायल शिशु जीवित रहे और एक स्वस्थ हाथी के रूप में विकसित हो। तमिलनाडु राज्य में मुदुमलाई राष्ट्रीय उद्यान में स्थित, वृत्तचित्र स्थान की प्राकृतिक सुंदरता पर भी प्रकाश डाला गया है। यह प्रकृति के साथ सद्भाव में जनजातीय लोगों के जीवन की पड़ताल करता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News