विद्या बालन ने वीडियो साझा करके अंगूरी भाभी के डायलॉग की उतारी नकल

बॉलीवुड विद्या बालन ने वीडियो साझा करके अंगूरी भाभी के डायलॉग की उतारी नकल

IANS News
Update: 2023-01-11 10:31 GMT
विद्या बालन ने वीडियो साझा करके अंगूरी भाभी के डायलॉग की उतारी नकल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की, जिसमें वह भाभीजी घर पर हैं शो से अंगूरी भाभी के डायलॉग को गाती हुई देखी जा सकती हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए विद्या ने इसे कैप्शन दिया है, अंग्रेजी एक सेंसुअस भाषा। शुभांगी ने इस पर अपना उत्साह व्यक्त किया और विद्या के साथ काम करने का मौका मिलने की भी कामना की।

शुभांगी ने इस शो में अंगूरी भाभी का रोल निभाया था, अंगूरी ने शो में साझा किया, मैंने जैसे ही उठकर इस रील को देखा। मैं बहुत खुश और उत्साहित थी। कभी-कभी, इस तरह के ट्रेंडिंग ऑडियो पर कुछ रील होती हैं जो हम दोनों ने बनाई हैं और मुझे लगता है कि हमारे पास इसी तरह के विकल्प हैं जब यह आता है।

मैं यह देखने के लिए इंतजार कर रहा थी कि वह अब क्या बनाएगी। लेकिन आज मैंने उसकी रीलों में अपनी आवाज सुनी और मैं बहुत उत्साहित थी। उसने इतना अच्छा काम किया है और मुझे उम्मीद है कि किसी दिन उसके साथ काम करूंगी। मैं उसे धन्यवाद देना चाहती हूं और मुझे अच्छा लगा, आप सही पकड़े हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News