विग्नेश शिवन ने नयनतारा के साथ अपनी शादी में रजनी, शाहरुख की तस्वीरें पोस्ट कीं

बॉलीवुड विग्नेश शिवन ने नयनतारा के साथ अपनी शादी में रजनी, शाहरुख की तस्वीरें पोस्ट कीं

IANS News
Update: 2022-07-09 16:00 GMT
विग्नेश शिवन ने नयनतारा के साथ अपनी शादी में रजनी, शाहरुख की तस्वीरें पोस्ट कीं

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। इस साल 9 जून को अभिनेत्री नयनतारा से शादी करने वाले निर्देशक विग्नेश शिवन ने शनिवार को अभिनेता रजनीकांत, शाहरुख खान और निर्देशक मणिरत्नम के साथ शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। अपनी शादी के एक महीने पूरे होने पर, निर्देशक विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर कुछ सेलिब्रिटी मेहमानों की तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की, जो उनके भव्य विवाह समारोह में शामिल हुए थे। उन्होंने लिखा: प्यारे थलाइवा रजनीकांत सर के साथ! इतनी सकारात्मकता और अच्छी इच्छा के साथ उनकी सम्मानित उपस्थिति के साथ हमारी शादी को आशीर्वाद।

उन्होंने यह भी कहा, कोई और क्या मांग सकता है! किंग खान शाहरुख खान! हमारी शादी के दौरान हमारे साथ इस विनम्र, दयालु, आकर्षक और अद्भुत इंसान के लिए धन्य है! सुपरस्टार रजनीकांत, शाहरुख खान, विजय सेतुपति और निर्देशक मणिरत्नम कुछ हाई प्रोफाइल मेहमान थे, जो पिछले महीने महाबलीपुरम में शेरेटन ग्रैंड में अभिनेत्री के साथ निर्देशक की शादी में शामिल हुए थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News