छह साल डेट करने के बाद विक्रांत मैसी ने क्यों रचाई गुपचुप तरीके से शादी? गर्लफ्रेंड को करना पड़ा लंबा इंतजार

पुराना प्यार, गुपचुप शादी छह साल डेट करने के बाद विक्रांत मैसी ने क्यों रचाई गुपचुप तरीके से शादी? गर्लफ्रेंड को करना पड़ा लंबा इंतजार

Neha Kumari
Update: 2022-02-15 09:18 GMT
छह साल डेट करने के बाद विक्रांत मैसी ने क्यों रचाई गुपचुप तरीके से शादी? गर्लफ्रेंड को करना पड़ा लंबा इंतजार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में शादियों का सीजन जारी है, लगातार कई सेलेब्स शादी रचाई है जैसे कटरीना और विक्की और राजकुमार राव और पत्रलेखा। वहीं टीवी जगत से भी कई मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, मोनी रॉय, और हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने लंबे समय तक चलने वाले रिलेशनशिप के बाद शादी रचाई है। इन सब के  बीच मिर्जापुर फेम एक्टर विक्रांत मैसी भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। विक्रांत ने कल 14 फरवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई है। 

एक्टर विक्रांत मैसी और उनकी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर ने वेलेंटाइन्स डे के मौके पर अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, इस कपल ने केवल अपने परिवार के लोगों की उपस्थिति में काफी प्राइवेट शादी की है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि एक्टर और उनकी पत्नी ने मुंबई के वर्सोवा में अपने घर पर ही शादी रजिस्टर करवाने का फैसला किया। कथित तौर पर, कपल ने कुछ दिन पहले ही शादी के लिए डेट को चुना था।

कौन हैं शीतल  ठाकुर?

एक्ट्रेस शीतल डिजिटल स्पेस पर काफी लोकप्रिय हैं। उनके जाने माने शो में अपस्टार्ट्स, बृज मोहन अमर रहे और छपड़ फाड़ के शामिल हैं। दोनों ने ऑल्ट बालाजी की वेब-सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले सीजन में एक साथ काम किया और उसके बाद ही दोनों डेटिंग शुरू कर दी। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है कि यह जोड़ी एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। शीतल और विक्रांत दोनों ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे की प्यारी-प्यारी तस्वीरें पोस्ट करना खूब पसंद करते हैं।

2019 में की थी सगाई
विक्रांत जो लुटेरा और छपाक जैसी फिल्मों और वेब सीरीज से फेम पा चुके हैं, उन्होंने नवंबर 2019 में एक प्राइवेट इवेंट में शीतल से सगाई रचाई थी। दोनों 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहें थें। विक्रांत और शीतल 2020 में ही शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से दोनों ने इसे 1 साल के लिए टाल दिया था। इसके बाद 2021 में भी कोरोना के कहर ने कपल को शादी रचाने से रोक लिया। 

काम के मोर्चे पर एक्टर फिलहाल सारा अली खान अभिनीत फिल्म "गैसलाइट" की शूटिंग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News