पाकिस्तान के कई हिस्सों में 6 तीव्रता का आया भूकंप

  • रिक्टर स्केल पर 6.0 तीव्रता का भूकंप
  • पाकिस्तान में आया भूकंप
  • भूकंप की गहराई 223 किमी

IANS News
Update: 2023-05-28 07:02 GMT
Earthquake. (Photo: IANS)
डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के कुछ हिस्सों में रविवार को रिक्टर स्केल पर 6.0 तीव्रता का भूकंप आया। पाकिस्तान मौसम विज्ञान विभाग (पीएमडी) ने एक बयान में कहा कि भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान-ताजिकिस्तान सीमा क्षेत्र था और यह सुबह 10.50 बजे आया। इसकी गहराई 223 किमी थी।

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, खैबर पख्तूनख्वा के मालाकंद और हजारा डिवीजन, इस्लामाबाद और रावलपिंडी में झटके महसूस किए गए।

खैबर पख्तूनख्वा प्रांतीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा कि प्रांत के विभिन्न हिस्सों में भूकंप के झटके महसूस किए गए, लेकिन किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News