न्यू ऑरलियन्स से रवाना हुआ क्रूज जहाज, कोरोना के 17 नए मामले दर्ज

अमेरिकी राज्य न्यू ऑरलियन्स से रवाना हुआ क्रूज जहाज, कोरोना के 17 नए मामले दर्ज

IANS News
Update: 2021-12-07 09:01 GMT
न्यू ऑरलियन्स से रवाना हुआ क्रूज जहाज, कोरोना के 17 नए मामले दर्ज
हाईलाइट
  • सभी कोरोना मामले बिना लक्षण वाले थे

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अमेरिकी राज्य लुइसियाना में न्यू ऑरलियन्स से रवाना हुए नॉर्वेजियन क्रूज जहाज पर कम से कम 17 कोरोना मामले सामने आए, जिनमें से एक शख्स के ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित होने का संदेह हैं। यह जानकारी स्थानीय मीडिया ने दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, नॉर्वेजियन क्रूज लाइन ने सोमवार को कहा कि नॉर्वेजियन ब्रेकअवे में सवार सभी कोरोना मामले बिना लक्षण वाले मामले थे और ओमिक्रॉन वेरिएंट के साथ दक्षिण अफ्रीकी चालक दल के सदस्य पूरे दौर की यात्रा के दौरान आइसोलेशन में थे।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, क्रूज जहाज 28 नवंबर को अमेरिकी शहर से रवाना हुआ और 3,200 से ज्यादा लोगों के साथ बेलीज, होंडुरास और मैक्सिको की यात्रा की और रविवार को न्यू ऑरलियन्स के बंदरगाह पर लौट आया। क्रूज लाइन के एक प्रवक्ता ने बयान में कहा, कंपनी के व्यापक स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार, 100 प्रतिशत मेहमानों और चालक दल के पूरी तरह से टीकाकरण की आवश्यकता के अलावा, हमने पहचाने गए मामलों के लिए क्वारंटीन, आइसोलेशन और संपर्क करने की प्रक्रियाओं को लागू किया है।

बयान में कहा गया है, हम नार्वेजियन ब्रेकअवे पर सभी व्यक्तियों का टेस्ट कर रहे हैं, साथ ही सीडीसी द्वारा पोस्ट-एक्सपोजर और क्वारंटीन सार्वजनिक स्वास्थ्य मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं। नॉर्वेजियन ब्रेकअवे रविवार रात न्यू ऑरलियन्स से एक नए क्रूज के लिए रवाना हुआ। स्थानीय मीडिया आउटलेट्स के अनुसार, नई यात्रा पर जाने वाले सभी मेहमानों को बिना किसी दंड के अपनी यात्रा रद्द करने की अनुमति दी गई थी।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News