संकट में भी शांत थे PM, एडवेंचर पर ले जाना सौभाग्य की बात: बेयर ग्रिल्स

संकट में भी शांत थे PM, एडवेंचर पर ले जाना सौभाग्य की बात: बेयर ग्रिल्स

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-10 06:23 GMT
संकट में भी शांत थे PM, एडवेंचर पर ले जाना सौभाग्य की बात: बेयर ग्रिल्स
हाईलाइट
  • पीएम मोदी एक ऐसे शख्स हैं जो पर्यावरण की परवाह करते हैं
  • बेयर ग्रिल्स ने कहा- मैं कई साल से भारत का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बेयर ग्रिल्स डिस्कवरी चैनल के ‘मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) के स्पेशल एपिसोड में 12 अगस्त को एडवेंचर करते हुए नजर आने वाले हैं, लेकिन इस शो के प्रसारित होने से पहले ही बेयर ग्रिल्‍स ने प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। गिल्स का कहना है कि, पीएम मोदी जंगल में काफी शांत और कंफर्टेबल थे। उनको एडवेंचर पर ले जाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

मैन वर्सेज वाइल्ड के एपिसोड की शूटिंग के दौरान पीएम मोदी के साथ बातचीत को लेकर बेयर ग्रिल्‍स ने कहा, मैं कई साल से भारत का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। इसलिए पीएम मोदी जैसे बड़े वैश्विक नेता को जंगल में एडवेंचर के लिए ले जाना मेरे लिए सौभाग्‍य की बात है।

बेयर ग्रिल्स ने बताया, कुछ साल पहले मुझे राष्ट्रपति ओबामा को अलास्का की ट्रिप पर ले जाने का मौका मिला था। दोनों के बीच जो चीज एक जैसी है, वह है उद्देश्य, लोगों को संदेश देने की कि "हमें पर्यावरण की रक्षा करनी होगी। 

ग्रिल्स ने कहा, पीएम मोदी एक ऐसे शख्स हैं जो पर्यावरण की परवाह करते हैं। इसीलिए वह मेरे साथ इस यात्रा पर आए थे। उन्होंने वास्तव में कम उम्र के व्यक्ति के रूप में जंगल में समय बिताया है और मुझे आश्चर्य हुआ कि वह वहां कितने कंफर्टेबल और शांत थे।

 

Tags:    

Similar News