इस देश के राष्ट्रपति को नहीं मिली रेस्तरां में एंट्री, सड़क पर ही खाना पड़ा खाना

नो टीका, नो एंट्री इस देश के राष्ट्रपति को नहीं मिली रेस्तरां में एंट्री, सड़क पर ही खाना पड़ा खाना

ANAND VANI
Update: 2021-09-21 13:22 GMT
इस देश के राष्ट्रपति को नहीं मिली रेस्तरां में एंट्री, सड़क पर ही खाना पड़ा खाना
हाईलाइट
  • सड़क पर पिज्जा खाने को मजबूर राष्ट्रपति

डिजिटल डेस्क, अमेरिका। संयुक्त राष्ट्र महासभा के 76 वें सत्र में भाग लेने के लिए कई देशों के राष्ट्र अध्यक्ष अमेरिका पहुंच रहे है। इसी बीच ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो की एक तस्वीर खूब शेयर हो रही है जिसमें बोल्सोनारो सड़क किनारे खड़े होकर पिज्जा खा रहे हैं।

वायरल हो रही इस तस्वीर में राष्ट्रपति बोल्सोनारो न्यूयॉर्क के फुटपाथ पर पिज्जा खाते हुए देख सकते हैं। तस्वीर देखकर लोगों के मन में सवाल कौंध रहा है कि आखिर किस राष्ट्र के राष्ट्राध्यक्ष है, जो यूएन   की महासभा में  भाग लेने के लिए आए हो और उन्हे सड़क किनारे पिज्जा  खाना पड़ रहा है आखिर इसके पीछे की क्या वजह हो सकती है।

आप इसके पीछे की वजह जानकार हैरान हो जाएगा कि आखिर ऐसा हुआ क्यों। दरअसल ब्राजील राष्ट्रपति ने कोरोना टीका नहीं लगवाया है। जिसकी वजह से उन्हें रेस्तरां में प्रवेश नहीं दिया गया। जी हां... अमेरिका में होटल, रेस्टोरेंट में बिना कोविड टीका के प्रवेश नहीं दिया जा रहा। वैक्सीनेशन होने का राष्ट्रपति बोल्सोनारो और उनके साथियों के पास प्रमाण नहीं था। जिसके चलते उन्हें रेस्तरां में प्रवेश भी नहीं मिल सका। रॉयटर्स के मुताबिक बोल्सोनारो का मानना है कि उनकी इम्युनिटी पॉवर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पर्याप्त मजबूत है,जिसके चलते उन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई। तस्वीर में ब्राजील के राष्ट्रपति प्रतिनिधिमंडल में शामिल मंत्रियों के साथ संडे नाइट न्यूयॉर्क की सड़कों पर पिज्जा स्लाइस खा रहे थे । जिसकी तस्वीर उनके साथियों ने पोस्ट की ।      

 
 

 

Tags:    

Similar News