आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की सड़क हादसे में मौत

एंड्रयू साइमंड्स एक्सीडेंट आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की सड़क हादसे में मौत

Anupam Tiwari
Update: 2022-05-15 02:43 GMT
आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की सड़क हादसे में मौत
हाईलाइट
  • एंड्रयू साइमंड्स की मौत की खबर पर शोक में डूबे प्रशंसक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की मौत की खबर खेल जगत के लिए बड़ी क्षति है। एंड्रयू साइमंड्स की मौत की खबरे आने के बाद उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। जानकारी के मुताबिक एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार रात टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। उन्हें बचाने के लिए पूरी कोशिश की गई लेकिन प्रयास असफल रहा। गौरतलब है कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के ही मशहूर पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न का भी निधन हो गया था।

रात करीब 10:30 बजे हुआ हादसा

न्यूज एजेंसी के मुताबिक क्वींसलैंड पुलिस के मुताबिक शहर से लगभग 50 किलोमीटर वेस्ट के हर्वे रेंज में रात करीब 10:30 बजे एक हादसा हुआ था। एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई, कार में एंड्रयू साइमंड्स सवार थे। 

एंड्रयू साइमंड्स को आई थी गंभीर चोटें

पुलिस ने बताया कि हादसा एलिस रिवर ब्रिज के पास हुआ। घटनास्थल पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए उन्हें अस्पताल ले जाया जहां डॉक्टरों ने एंड्रयू साइमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन असफल रहे।डॉक्टरों ने बताया कि हादसे में साइमंड्स को काफी गंभीर चोटें आई थीं।

इस साल तीन खिलाड़ियों ने कहा अलविदा

ये साल ऑस्ट्रेलियाई खेल जगत के लिए काफी दुखभरा रहा है, आस्ट्रेलिया को अपने तीन महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को खोना पड़ा। खेल जगत के लिए ये अपूरणीय क्षति मानी जा रही है। इसी साल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रॉड मार्श और शेन वार्न का भी निधन हुआ था, वहीं अब एंड्रयू की मौत के बाद प्रशंसकों का दिल टूट गया है। 

Tags:    

Similar News