लीक ईमेल में मस्क ने कहा- टेस्ला के लिए बहुत कठिन रही तिमाही

सैन फ्रांसिस्को लीक ईमेल में मस्क ने कहा- टेस्ला के लिए बहुत कठिन रही तिमाही

IANS News
Update: 2022-06-14 12:30 GMT
लीक ईमेल में मस्क ने कहा- टेस्ला के लिए बहुत कठिन रही तिमाही
हाईलाइट
  • मस्क अक्सर डिलीवरी को बढ़ाने के लिए तिमाही के अंत में सैनिकों को समागमन करने के लिए ईमेल भेजते हैं

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक अरबपति एलन मस्क ने कहा है कि उनकी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी टेस्ला के लिए बहुत कठिन तिमाही थी और उसे समागमन करने की जरूरत है। ऑटो-टेक वेबसाइट इलेक्ट्रेक के अनुसार, सप्ताहांत में, टेस्ला के सीईओ ने कर्मचारियों को ईमेल भेजे और पहले ईमेल में मस्क ने श्रमिकों को टेस्ला प्रोडक्ट्स के निर्माण के बारे में अर्थ बताने की कोशिश की।

मस्क के हवाले से कहा गया, हम वास्तव में महान, वास्तविक उत्पादों का निर्माण करते हैं जिन्हें लोग पसंद करते हैं और अपने जीवन और दुनिया को बेहतर बनाते हैं। यह एक ईमानदारी से किया गया दिन का काम है जिसे आप अपने दिल में महसूस कर सकते हैं। उन्होंने कहा, इस अस्त-व्यस्त दुनिया में और जो कुछ भी चल रहा है, उसे जान लें कि कम से कम आप जो कर रहे हैं वह अच्छाई है और वॉल सेंट के सबसे अमीर व्यक्ति की तुलना में मेरे मन में आपके लिए असीम रूप से अधिक सम्मान और प्रशंसा है।

अगला ईमेल अधिक परिचित था। मस्क अक्सर डिलीवरी को बढ़ाने के लिए तिमाही के अंत में सैनिकों को समागमन करने के लिए ईमेल भेजते हैं और यह उन ईमेलों में से एक है। सीईओ ने लिखा कि यह एक बहुत कठिन तिमाही थी और कर्मचारियों को ठीक होने के लिए कठिन रैली की आवश्यकता थी। उन्होंने कहा, यह एक बहुत ही कठिन तिमाही रही है, मुख्य रूप से चीन में आपूर्ति श्रृंखला और उत्पादन चुनौतियों के कारण, इसलिए हमें ठीक होने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है!

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News