PM मोदी के कार्यक्रम में तिरंगे का अपमान, महिला रिपोर्टर से हाथापाई  

PM मोदी के कार्यक्रम में तिरंगे का अपमान, महिला रिपोर्टर से हाथापाई  

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-19 14:24 GMT
PM मोदी के कार्यक्रम में तिरंगे का अपमान, महिला रिपोर्टर से हाथापाई  

डिजिटल डेस्क, लंदन। लंदन से भारतीय ध्वज तिरंगे के अपमान की बात सामने आई है, साथ ही वहां मौजूद टीवी रिपोर्टर लवीना टंडन से बदसलूकी की गई है। वह पीएम मोदी के कार्यक्रम को कवर करने के लिए बाहर इंतजार कर रही थीं तभी कुछ लोग तिरंगे को फाड़ते हुए नजर आए। महिला रिपोर्टर ने जब तिरंगे के अपमान की वजह पूछा तो कुछ लोग पत्रकार से ही बदतमीजी करने लगे। रिपोर्टर का आरोप है कि तिरंगा फाड़े जाने पर उन्हें धमकाया गया, साथ ही धक्का-मुक्की और हाथापाई भी की गई और लोग उनपर चिल्लाने लगे। 

दरअसल, लंदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम चल रहा था तभी यह वाकया हुआ। हैरानी की बात ये है कि वहां पुलिस भी तैनात थी बावजूद कोई रोक-टोक नहीं की गई, उल्टा महिला पत्रकार को ही चुप रहने को कहा गया। लवीना ने बुधवार (18अप्रैल) को घटना की क्लिपिंग अपने टि्वटर पर शेयर किया।

बता दें कि लवीना टंडन पेशे से टीवी पत्रकार हैं और इंडिया टुडे ग्रुप में काम करती हैं। लवीना के साथ वीडियो जर्नलिस्ट ने इस घटनाक्रम को पूरा शूट कर लिया, लवीना के साथ हुई घटना का पूरा वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है। जिसके बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। मालूम हो कि पीएम मोदी 16 अप्रैल से 5 दिवसीय यूरोप के दौरे पर हैं। उनकी यात्रा की शुरुआत स्वीडन से हुई और प्रधानमंत्री फिलहाल लंदन में हैं। 

 

Similar News