पाक सेना प्रमुख ने की हिंदू समुदाय से मुलाकात

पाकिस्तान पाक सेना प्रमुख ने की हिंदू समुदाय से मुलाकात

IANS News
Update: 2022-02-12 08:32 GMT
पाक सेना प्रमुख ने की हिंदू समुदाय से मुलाकात
हाईलाइट
  • जनरल कमर जावेद बाजवा ने स्थानीय हिंदू समुदाय से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, काबुल। पाकिस्तान के थल सेना प्रमुख (सीओएएस) जनरल कमर जावेद बाजवा ने थारपारकर जिले की नगरपारकर तहसील का दौरा किया और सैनिकों के साथ दिन बिताया और स्थानीय हिंदू समुदाय से भी मुलाकात की। सीओएएस को स्थानीय कमांडर ने गठन की संचालनात्मक तैयारी के बारे में जानकारी दी।

सैनिकों के साथ बातचीत करते हुए, सीओएएस ने सौंपे गए मिशन को पूरा करने के लिए उनके मनोबल और प्रेरणा की स्थिति की सराहना की। उन्होंने सभी सैनिकों को किसी भी उभरती चुनौती का मुकाबला करने के लिए प्रभावी प्रतिक्रिया के लिए अपने पेशेवर दायित्वों और प्रशिक्षण पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी।

रिपोर्ट के अनुसार, बाद में, सीओएएस ने स्थानीय हिंदू समुदाय से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक समान नागरिक हैं और राज्य का काम उनकी रक्षा करना है। इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने कहा कि हिंदू समुदाय ने देश में अल्पसंख्यकों के लिए सुरक्षित वातावरण लाने के पाकिस्तान के प्रयासों को स्वीकार किया। उन्होंने संकल्प लिया कि हिंदू समुदाय देश की आर्थिक समृद्धि में पूरे जोश के साथ योगदान देगा। कराची कोर कमांडर और पाकिस्तान रेंजर्स (सिंध) के महानिदेशक भी यात्रा के दौरान सीओएएस के साथ थे।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News