पाक रक्षा मंत्री ने कहा- घना अंधेरा होने के कारण भारत को जवाब नहीं दे पाए

पाक रक्षा मंत्री ने कहा- घना अंधेरा होने के कारण भारत को जवाब नहीं दे पाए

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-26 18:26 GMT
पाक रक्षा मंत्री ने कहा- घना अंधेरा होने के कारण भारत को जवाब नहीं दे पाए
हाईलाइट
  • भारतीय वायुसेना द्वारा जारी एयर स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान में खलबली मची हुई है।
  • खटक के अनुसार घना अंधेरा होने के कारण भारत को जवाब नहीं दे पाए।
  • पाक के रक्षा मंत्री परवेज खटक का एक बयान मीडिया सुर्खियां में बना हुआ है।

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। भारतीय वायुसेना द्वारा जारी एयर स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान में खलबली मची हुई है। ऐसे में पाक के रक्षा मंत्री परवेज खटक का एक बयान मीडिया सुर्खियां में बना हुआ है। खटक के अनुसार घना अंधेरा होने के कारण भारत को जवाब नहीं दे पाए। बता दें कि भारतीय वायु सेना ने आज अल सुबह करीब 3 बजे जैश ए मोहम्मद के कई ठिकानों पर हवाई हमला कर उनका खात्मा कर दिया।

पाकिस्तान की पत्रकार ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें रक्षा मंत्री परवेज खटक, विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी और एक अन्य शख्स के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रक्षा मंत्री कह रहे हैं कि हमारी फौज जवाब देने के लिए तैयार थे, लेकिन अंधेरा काफी था। हालांकी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने बाद में बात को यह कहते हुए संभाल लिया कि पाकिस्तान की वायु सेना को देखकर भारतीय विमान वापस लौट गए। 

बता दें कि भारतीय वायुसेना ने मंगलवार की अलसुबह पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में स्थित जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकानों पर बम गिराए थे, जिसमें करीब 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इसके बाद विदेश सचिव वीके गोखले ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी थी। गोखले ने बताया भारतीय वायुसेना ने बालाकोट पर हमला किया। ऑपरेशन में जैश के आतंकी, ट्रेनर और कमांडर मारे गए। विदेश सचिव ने बताया कि जैश के बालाकोट कैंप पर एयर स्ट्राइक की गई, जिसमें कमांडर मौलाना यूसुफ अजहर ट्रेनिंग कैंप चला रहा था। स्ट्राइक में किसी भी सिविलियन को नुकसान नहीं हुआ।

Tags:    

Similar News