पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने बलूचिस्तान में 9 आतंकवादियों को मार गिराया : सेना

पाकिस्तानी पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने बलूचिस्तान में 9 आतंकवादियों को मार गिराया : सेना

IANS News
Update: 2022-11-27 03:30 GMT
पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने बलूचिस्तान में 9 आतंकवादियों को मार गिराया : सेना
हाईलाइट
  • आईएसपीआर ने कहा कि आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान के दक्षिण-पश्चिम बलूचिस्तान प्रांत में एक अभियान के दौरान नौ आतंकवादियों को मार गिराया है और तीन अन्य को गिरफ्तार किया है। सेना ने एक बयान में इस घटना की जानकारी दी गई। पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने कहा कि, आतंकवादी गतिविधियों में शामिल आतंकवादियों को पकड़ने के लिए प्रांत के कोहलू जिले में शनिवार को तलाशी अभियान शुरू किया गया।

आईएसपीआर ने एक बयान में कहा, तलाशी अभियान के दौरान, सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के एक समूह का सामना किया और भारी गोलीबारी हुई, सुरक्षा बलों ने नौ आतंकवादियों को मार गिराया और तीन अन्य को गोलीबारी के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मारे गए और गिरफ्तार किए गए आतंकवादी प्रतिबंधित बलूच लिबरेशन आर्मी के थे और फिरौती के लिए अपहरण, जबरन वसूली और क्षेत्र में सुरक्षा बलों पर हमले में शामिल थे। आईएसपीआर ने कहा कि, आतंकवादी प्रांत में विकास परियोजनाओं पर काम कर रहे इंजीनियरों और मजदूरों की लक्षित हत्याओं में भी शामिल थे, आतंकवादी प्रांत के विभिन्न जिलों में आतंकवादी हमले शुरू करने की योजना बना रहे थे। आईएसपीआर ने कहा कि आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News