इमरान की बौखलाहट फिर आई सामने, बोले- भारत के परमाणु बम से दुनियाभर को खतरा

इमरान की बौखलाहट फिर आई सामने, बोले- भारत के परमाणु बम से दुनियाभर को खतरा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-18 15:58 GMT
हाईलाइट
  • इमरान ने कहा कि भारत भारत एक कट्टर हिंदू विचारधारा और नेतृत्व के कब्जे में है
  • पाक ने जाहिर की भारत के परमाणु हथियारों की सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता
  • राजनाथ सिंह के बयान से पाकिस्तान की बौखलाहट और हताशा सामने आई है

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। परमाणु हथियारों को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बयान से पाकिस्तान की बौखलाहट और हताशा सामने आई है। रविवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय के सामने भारत के परमाणु हथियारों की सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंता जाहिर की। इतना ही नहीं इमरान ने यहां तक कह दिया कि भारत भारत एक कट्टर हिंदू विचारधारा और नेतृत्व के कब्जे में है।

इमरान खान ने ट्वीट कर कहा, "दुनिया को भारत के परमाणु हथियारों की सुरक्षा को गंभीरता से लेना चाहिए जो कि कट्टर हिंदुवादी मोदी सरकार के नियंत्रण में है। यह न सिर्फ एक क्षेत्र बल्कि दुनिया को प्रभावित करेगा।"

उन्होंने कहा, "फासीवादी, नस्लवादी हिंदू सुप्रीमेसिस्ट विचारधारा और नेतृत्व ने भारत पर उसी तरह कब्जा कर लिया गया है, जैसा कि जर्मनी पर नाजियों ने किया था।"

एक अन्य ट्वीट में इमरान ने कहा, "दो सप्ताह से कश्मीर में 90 लाख कश्मीरियों को डिटेंशन में रखा गया है। संयुक्त राष्ट्र को पर्यवेक्षकों को वहां भेजा जाना चाहिए।"

 

 

 

इमरान खान की तरफ से इस तरह की बयानबाजी कोई नई बात नहीं है। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के भारत सरकार के फैसले के बाद से पाकिस्तान के सियासतदानों की नींद उड़ी हुई है।

इससे पहले इमरान ने कहा था, भारत अगर पीओके में कुछ करता है तो हम जवाब देंगे। इतना ही नहीं भारत को युद्ध की धमकी देते हुए इमरान ने कहा था कि पाकिस्तान की सेना तैयार है।

बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा था कि भारत परमाणु हथियारों के "पहले इस्तेमाल न" करने की नीति पर अभी भी कायम है लेकिन "भविष्य में क्या होता है यह परिस्थितियों पर निर्भर करता है।"

Tags:    

Similar News