लेडी टीचर के साथ रिलेशन में थी 18 साल की बेटी, मां ने विरोध किया तो मार डाला

लेडी टीचर के साथ रिलेशन में थी 18 साल की बेटी, मां ने विरोध किया तो मार डाला

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-12 06:20 GMT
लेडी टीचर के साथ रिलेशन में थी 18 साल की बेटी, मां ने विरोध किया तो मार डाला

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बेटी ने ट्यूशन टीचर के साथ मिलकर अपनी ही मां की हत्या कर दी। दरअसल, बेटी का अपनी फीमेल ट्यूशन टीचर के साथ लेस्बियन रिलेशन थे, जिसका उसकी मां ने विरोध किया। मां की बात का बेटी को इतना बुरा लगा कि उसने अपनी टीचर के साथ मिलकर मां पर जानलेवा हमला कर दिया। इलाज के दौरान मां की मौत हो गई। आरोपी लड़की के पिता ने अपने बेटी और ट्यूशन टीचर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 18 साल की रश्मि राणा और ट्यूशन टीचर निशा गौतम पिछले 2 सालों से रिलेशन में थे। 9 मार्च की दोपहर को भी रश्मि और निशा गाजियाबाद के कविनगर में मौजूद अपने घर पर ही थीं। तभी रश्मि का अपनी मां (पुष्पा) से इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों मां-बेटी के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि बेटी ने भारी सामान से मांं के सिर पर वार कर दिया। इसके बाद रश्मि और निशा वहां से भाग गए, लेकिन छोटी बेटी ने उन्हें भागते हुए देख लिया। मां को खून से लथपथ देखकर दिल्ली के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां रविवार को उनकी मौत हो गई। 

रश्मि और टीचर ने सिर पर हमला किया और भाग गई

आरोपी लड़की के पिता सतीश कुमार ने ही कविनगर पुलिस स्टेशन में अपनी बड़ी बेटी रश्मि और ट्यूशन टीचर निशा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। सतीश ने मीडिया को बताया कि "9 मार्च की सुबह ही मैं और छोटी बेटी घर से बाहर गए थे। उस समय घर पर रश्मि और उसकी मां पुष्पा दोनों थीं। दोपहर में जब मेरी छोटी बेटी लौटी तो रश्मि और उसकी टीचर घर से बाहर निकल गईं। घर में उसने अपनी मां को घायल देखा तो मुझे जानकारी दी। उस समय घायल हालत में पुष्पा ने बताया कि कहासुनी के दौरान रश्मि और टीचर निशा दोनों ने उनके सिर पर किसी हथियार से हमला कर दिया था।"

टीचर के लिए घर छोड़ गई थी रश्मि

जानकारी के मुताबिक, सतीश और उनका परिवार कविनगर के मानसरोवर पार्क में रहता है। सतीश कुमार ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करते हैं। इनकी बड़ी रश्मि राणा काफी समय से स्कूल टीचर निशा गौतम से ही पढ़ रही है और दोनों पिछले 2 सालों से रिलेशन में थे। टीचर से लगाव के कारण रश्मि और उसकी मां के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा और बहस होती रहती थी। मां के विरोध के कारण ही रश्मि 7 महीने पहले अपने घर छोड़कर टीचर के घर चली गई थी। बाद में पुलिस ने रश्मि को अर्थला से बरामद किया और परिवार को सौंपा। हालांकि इसके बाद भी रश्मि और निशा के बीच मिलना जारी रहा। 

परिवार की शिकायत पर मिली थी रश्मि

बताया जा रहा है कि 7 महीने पहले मां के विरोध के कारण रश्मि घर छोड़कर अपनी टीचर निशा के घर रहने चली गई थी। इस मामले में परिवार ने लेडी टीचर के खिलाफ उनकी बेटी को किडनैप करने की शिकायत की थी। शिकायत पर पुलिस ने रश्मि को अर्थला से बरामद कर टीचर को भी हिरासत में लिया था। हालांकि बाद में पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाय दोनों पक्षों में समझौता कराकर टीचर को छोड़ दिया था।

Similar News