दिल्ली में किराये को लेकर बहस में 2 लोगों की हत्या

दिल्ली में किराये को लेकर बहस में 2 लोगों की हत्या

IANS News
Update: 2020-09-01 11:30 GMT
दिल्ली में किराये को लेकर बहस में 2 लोगों की हत्या
हाईलाइट
  • दिल्ली में किराये को लेकर बहस में 2 लोगों की हत्या

नई दिल्ली, 1 सितंबर (आईएएनएस)। पश्चिमी दिल्ली के रघुवीर नगर में 23 वर्षीय एक युवक ने कमरे के किराये को लेकर हुई कहासुनी में साथ रहने वाले दो रूममेट को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार को दी।

पुलिस के अनुसार, शाकिर (आरोपी) ने एक धारदार चाकू से अपने रूममेट आजम (45) और आमिर हसन (46) की हत्या कर दी, क्योंकि दोनों मिलकर उस पर कमरे के किराये को लेकर दबाव बना रहे थे। वे यहां 1994 से किराये पर रह रहे थे।

बहस में भद्दी भाषा का इस्तेमाल किए जाने को लेकर शाकिर ने मन ही मन दोनों को खत्म कर देने का फैसला किया। वह सोमवार की रात उन दोनों का कत्ल कर अपने गांव भाग गया। उसके दोनों रूममेट सब्जी की दुकान चलाते थे।

डीसीपी पश्चिम दीपक पुरोहित ने कहा, जांच के दौरान पता चला है कि शाकिर साल की शुरुआत में अपने गांव चला गया था, जहां से वह हाल ही में चार महीने बाद लौटा। शाकिर के लौटने के बाद उसके रूममेट उस पर चारों महीने का किराया देने का दबाव बना रहे थे।

उन्होंने कहा, शाकिर ने कहा कि वह इस दौरान गांव में था, इसलिए किराया नहीं देगा। बहस के दौरान दोनों रूममेट ने गाली-गलौज की, जिसके बाद शाकिर ने सोते समय दोनों की धारदार चाकू से बेरहमी से हत्या कर दी।

हत्या के बाद शाकिर अमरोहा भाग गया, जहां से पुलिस की एक टीम भेजकर उसे धर दबोचा गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा, हत्या में इस्तेमाल हथियार जब्त कर लिया गया है।

एवाईवी/एसजीके

Tags:    

Similar News