AK-47 और पिस्टल के साथ पकड़ाया डॉक्टर, आतंकवादी को दी थी लिफ्ट

AK-47 और पिस्टल के साथ पकड़ाया डॉक्टर, आतंकवादी को दी थी लिफ्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-22 07:58 GMT
AK-47 और पिस्टल के साथ पकड़ाया डॉक्टर, आतंकवादी को दी थी लिफ्ट

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में शनिवार को एक डॉक्टर की कार से एके-47 राइफल और पिस्टल बरामद की गई है। श्रीनगर जम्मू हाईवे पर तलाशी अभियान के दौरान इसे बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने एक आतंकवादी को भी कार में लिफ्ट दी थी जो फरार हो गया। पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

 

 


अनंतनाग के एसएसपी अल्ताफ खान के मुताबिक श्रीनगर जम्मू हाईवे पर मीर बाजार के नाके पर शनिवार शाम सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम नियमित तलाशी अभियान पर थी। जांच टीम ने एक कार रोकी। जब इसकी तलाशी ली गई तो इसमे 9 एमएम की पिस्तौल, उसकी मैगजीन, एके 47 और दो मैगजीन मिली। 

पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान डॉ. एजाज रसूल पुत्र गुलाम रसूल के रूप में की गई है जो कुलगाम के मालपुरा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि मीर बाजार से कुछ किलोमीटर पहले खानाबल चौक पर आतंकवादी ने डॉक्टर से लिफ्ट ली थी। लेकिन नाके पर पहुंचने से पहले वह फरार हो गया। खबरों की माने तो कुछ लोगों ने इस आतंकवादी को डॉक्टर के साथ देखा था।

आतंकी ठिकानों से मिले थे हथियार
बता दें कि इससे पहले राष्टीय राइफल्स के जवानों ने डोडा जिले के मांजमी गांव के आंतकी ठिकाने से कई हथियार बरामद किए थे। सेना ने बताया था कि जम्म-कश्मीर के डोडा जिले में ध्वस्त किये गए आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में गोला-बारूद समेत अन्य सामान बरामद किये गए हैं। जवानों ने वहां से एक AK 47 राइफल, एक AK 56 राइफल, 5 मैगजीन, एक लॉन्चर, दो हैंड ग्रेनेड, कुछ कंबल और किताबे बरामद किए थे। कुछ दिन पहले राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों पर आतंकियों ने यह हमला किया था। 

Similar News