योगा-डे : साइकिल पर चढ़े अखिलेश, मोदी को दिया जवाब

योगा-डे : साइकिल पर चढ़े अखिलेश, मोदी को दिया जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2017-06-21 12:34 GMT
योगा-डे : साइकिल पर चढ़े अखिलेश, मोदी को दिया जवाब

टीम डिजिटल, लखनऊ. यहांं बुधवार को जब पीएम नरेंद्र मोदी योग कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने साइकिल चलाकर मोदी और योगी को जवाब दे दिया. अखिलेश ने कहा, 'साइकिल चलाकर पर्यावरण संरक्षण तथा स्वास्थ्य के प्रति जागरुकता लाने की कोशिश की गई'.

सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सभी जिलों में पार्टी जिलाध्यक्षों तथा अन्य पदाधिकारियों की अगुवाई में साइकिल यात्राएं निकाली गईं. इनका मकसद लोगों को पर्यावरण तथा स्वास्थ्य के बारे में जागरूक करना था. उन्होंने बताया कि पार्टी नेतृत्व ने दल के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को सुबह 6 बजे से सभी जिला मुख्यालयों पर साइकिल यात्रा निकालने और उसके बाद अपने घर में सुविधा के अनुसार योग करने के निर्देश दिए थे.

सपा अध्यक्ष अखिलेश को भी पीएम मोदी के कार्यक्रम में शिरकत का न्यौता दिया गया था, लेकिन वह शरीक नहीं हुए. यूूूूपी में जब सपा की सरकार थी तो अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस का आधिकारिक रूप से आयोजन नहीं किया जाता था. पीएम के कार्यक्रम में राज्यपाल रामनाइक भी शामिल हुए थे.

Similar News