अखिलेश का यूपी CM पर हमला, कहा- एक किन्नर के चलते मजबूर हो गए योगी

अखिलेश का यूपी CM पर हमला, कहा- एक किन्नर के चलते मजबूर हो गए योगी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-17 11:47 GMT
अखिलेश का यूपी CM पर हमला, कहा- एक किन्नर के चलते मजबूर हो गए योगी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। निकाय चुनाव प्रचार के लिए सीएम योगी के अयोध्या जाने पर अखिलेश यादव ने चुटकी ली। उन्होंने कहा, "एक किन्नर प्रत्याशी ने मुख्यमंत्री को वोट मांगने के लिए मजबूर कर दिया"। भगवा पार्टी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि भाजपा से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती क्योंकि उसका काम सिर्फ नफरत फैलाना है। वह सिर्फ लोगों का ध्यान बंटाने के लिए कभी झाडू उठा लेते हैं तो कभी मास्क पहन लेते हैं। पूर्व सीएम ने कहा, बीजेपी की सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। यूपी सरकार के मंत्री जनता के बीच अपनी उपलब्धियां नहीं बता पा रहे हैं।

अखिलेश ने कहा, भाजपा दूसरों पर आरोप लगाती है लेकिन अब पूरे उत्तर प्रदेश में भाजपा का राज है। बड़े शहरों में सबसे ज्यादा मेयर भाजपा के हैं लेकिन पिछले दस पंद्रह साल में कूड़ा नहीं हटा।” उन्होंने कहा, ”कभी झाडू लगाना और कभी जेब से ओपियम (अफीम) की पुड़िया निकाल देना। इसके अलावा मैं नहीं समझता कि भाजपा की कोई दिशा है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आलू किसानों को कोई पूछने वाला नहीं। आलू कोल्ड स्टोरेज में भरा पड़ा है। गन्ना किसानों का भुगतान नहीं हुआ जबकि सरकार कह रही थी कि दो हफ्ते में भुगतान करा देंगे। विकास की बात करते हुए अखिलेश ने कहा, हमारी सरकार ने शहरों में जो विकास के काम शुरू किए थे, उसे योगी सरकार ने बंद कर दिए हैं। "कानपुर में मेट्रो का काम बंद हो गया। अब वहां मेट्रो बनना काफी मुश्किल लग रहा है. वर्तमान सरकार ने काम का रास्ता नहीं, नफरत का रास्ता अपनाया है।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बरेली में गरीब महिला भूख से मर गई। उसे अनाज नहीं मिला। समाजवादी सरकार ने सचिवालय मस्जिद के पास भीख मांगने वाले दो बुजुर्गों को समाजवादी पेंशन दी थी तो उन्होंने वहां बैठना छोड़ दिया। भाजपा कह रही थी कि हम बनारस को जोड़ देंगे. अयोध्या को जोड़ना चाहते थे लेकिन कम से कम शुरूआत तो करें." सपा प्रमुख ने कहा कि एक्सप्रेसवे बनेगा तो प्रदेश को लाभ होगा।

Similar News