तेज प्रताप का नया लुक वायरल, भोलेनाथ का रूप धारण कर पहुंचे मंदिर

तेज प्रताप का नया लुक वायरल, भोलेनाथ का रूप धारण कर पहुंचे मंदिर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-23 13:16 GMT
तेज प्रताप का नया लुक वायरल, भोलेनाथ का रूप धारण कर पहुंचे मंदिर
हाईलाइट
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया फोटो
  • पहले सावन सोमवार की फोटो
  • शिव के दरबार में पहुंचे तेज प्रताप

डिजिटल डेस्क, पटना। हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले तेज प्रताप यादव का एक और कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप शिव भक्त के रूप में नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने भगवान शिव का वेश धारण किया हुआ है।

 

 

ये फोटो पहले सावन सोमवार की बताई जा रही है, जब उन्होंने शिव का वेष धारण कर रुद्राभिषेक किया। तेज प्रताप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना फोटो और वीडियो साझा किया है, जो वायरल हो रहा है। इससे पहले पिछले साल सावन के महीने में भी तेज प्रताप ने शिव का रूप धारण किया था, उनका ये अंदाज काफी दिनों तक चर्चा का विषय बना रहा था।

बता दें कि तेज प्रताप यादव को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह कभी भगवान शंकर का रूप धारण कर लेते हैं तो कभी कृष्ण के रूप में देखे जाते हैं। इस बार सावन के पहले सोमवार पर तेज प्रताप ने भोलेनाथ की पूजा-अर्चना की। पूजन के दौरान उन्होंने अपने शरीर पर सफेद धोती लपेटी हुई थी, वह पूरे शरीर में भस्म लगाकर आए थे। 

पिछले साल सावन के महीने में तेज प्रताप झारखंड के देवघर में स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम गए थे। उन्होंने वहां पर भोलेनाथ के दर्शन किए थे। जाने से पहले उन्होंने बिहार की राजधानी पटना में स्थित भगवान शिव के मंदिर में भी पूजा की थी, तेज प्रताप ने इस दौरान अपना वेश भगवान शंकर की तरह बना रखा था।

 

 

 

 

Tags:    

Similar News