टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाए... तेजप्रताप ने 27 दिन बाद किया ट्वीट

टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाए... तेजप्रताप ने 27 दिन बाद किया ट्वीट

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-24 03:19 GMT
टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाए... तेजप्रताप ने 27 दिन बाद किया ट्वीट
हाईलाइट
  • कई दिनों के बाद आज घर आ सकते हैं तेज प्रताप
  • खुद को प्रताड़ित बताकर की थी तलाक लेने की घोषणा
  • तेज प्रताप ने राबड़ी देवी को फोन कर दी आने की सूचना

डिजिटल डेस्क, पटना। खुद को प्रताड़ित बताकर अपनी पत्नी से तलाक लेने की घोषणा करने वाले बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाए। उनका ये ट्वीट ऐश्वर्या और उनके रिश्ते को लेकर आया है। यानी ऐश्वर्या के साथ उनका रिश्ता जुड़ जाता है तो भी गांठ जरूर रह जाएगी। बता दें कि तेजप्रताप ने पूरे 23 दिन बाद कोई ट्वीट किया है।

लालू यादव का परिवार इस आस में है कि शनिवार को तेजप्रताप पटना अपने घर लौट आएंगे। उनके दोस्तों के मुताबिक उन्होंने अपनी मां (राबड़ी देवी) को फोन कर बताया था कि कार्तिक पूर्णिमा पर संगम में स्नान करने के बाद वो पटना लौट आएंगे। उनके ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अपने तलाक के फैसले से पीछे हटने वाले नहीं है।


परिवार चाहता है फैसला बदलें तेजप्रताप
लालू यादव के परिवार में जारी इस ड्रामे का फिलहाल अंत होता नजर नहीं आ रहा है। परिवार के लोग चाहते हैं कि तेजप्रताप किसी भी तरह अपना फैसला बदल दें। इसके लिए उनकी बहनें और बहनोई भी पहल कर चुके हैं। 2 नवंबर को शुरू हुए इस विवाद के बाद तेजप्रताप ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है,जिस पर सुनवाई 27 नवंबर को होगी। बता दें कि तेजप्रताप लंबे समय से अपने घर नहीं आए हैं। ऐसी सूचनाएं भी आती रहती हैं कि वो वृंदावन और मथुरा में रुके हुए हैं। उनके परिवार के लोग इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि शनिवार को वो घर वापस आ जाएंगे। ये भी हो सकता है कि तेज प्रताप कोर्ट की तारीख में शामिल होने के लिए पटना आ रहे हों।

 

 

Similar News