मंच पर फूट-फूटकर रोने लगीं जया प्रदा, आजम खान को कोसा

मंच पर फूट-फूटकर रोने लगीं जया प्रदा, आजम खान को कोसा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-03 13:36 GMT
मंच पर फूट-फूटकर रोने लगीं जया प्रदा, आजम खान को कोसा
हाईलाइट
  • आंसू पोंछकर दोबारा किया संबोधित
  • मंच पर अचानक रोने लगीं जया
  • मैं भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़ने आई हूं-जया

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रामपुर से भाजपा की उम्मीदवार जया प्रदा चुनावी रैली के दौरान मंच पर भाषण देते वक्त भावुक हो गईं। उनकी आंखों में अचानक आंसू आ गए, जिसके बाद कुछ देर के लिए उन्होंने अपना भाषण रोक दिया। जया प्रदा ने अपने आंसू पोंछकर दोबारा भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

दरअसल, जया बुधवार को रामपुर से अपना नामांकन दाखिल कर एक जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि वो भ्रष्टाचार से लड़ाई लड़ने आई हैं। जया ने आजम खान के बयान पर विरोध दर्ज करते हुए कहा कि क्या उन्हें पहले पता नहीं था कि मैं फिल्मों में काम करती हूं और नाचने वाली हूं। बता दें कि आजम खान ने रामपुर में एक सभा के दौरान  कहा था कि नाचने वालियों के मुंह लगेंगे तो सियासत कैसे करेंगे।

भाषण के दौरान जया प्रदा ने कहा कि मैं रामपुर की जनता की सेवा करना चाहती थी, ये शहर में  कभी छोड़ना नहीं चाहती थी, लेकिन यहां उनके ऊपर हमला किया गया, इसलिए उन्हें सक्रिय राजनीति से दूर जाना पड़ा। ये बातें बोलते हुए जयाप्रदा मंच पर ही रोने लगीं। इसके बाद सभा में मौजूद कार्यकर्ताओं ने जया का मनोबल बढ़ाया और जया जी हम तुम्हारे साथ हैं के नारे भी लगाए, जिसके बाद उन्होंने दोबारा सभा को संबोधित किया।

 

 

Tags:    

Similar News